मूलचंद शर्मा का बल्लबगढ़ का तूफानी दौरा

0
0

अनाज मंडी और भट्टा एसोसिएशन फरीदाबाद ने दिया समर्थन

भाजपा प्रत्याशी के परिवार ने चुनाव में झोंकी ताकत

बल्लबगढ़। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जनसंपर्क अभियान लगातार तूफानी दौरे में बदल रहा है उनका पूरा परिवार भी चुनावी मैदान में उतर चुका है श्री शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती पूनम शर्मा, बेटा नवीन वशिष्ठ के सथ-साथ उनके बड़े भाई छोटे,भाई और सभी भतीजे चुनावी मैदान में अलग-अलग स्थान पर डोर टू डोर पहुंचकर लोगों से वोट के अपील कर रहे हैं।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा भी लगातार जनसंपर्क के माध्यम से लोगों से जुड़ रहे हैं और उन्हें अलग-अलग संस्थाओं, शहर के गणमान्य लोगों से समर्थन मिल रहा है भाजपा प्रत्याशी शर्मा ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र हरियाणा की दिशा और दशा दोनो ही तय करेगा उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है।
घोषणा पत्र को हरियाणा के हित में बताते हुए कहा कि भाजपा हमेशा देश को विकसित बनाने की बात करती है और इस फॉर्मूले से हरियाणा के भी विकास का घोषणा पत्र बनाया है।
कैबिनेट मंत्री रहे भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ मंडी पहुंचे बल्लभगढ़ अनाज मंडी में लाला श्रीराम लख्मीचंद आढ़त पर मंडी के गणमान्य लोगों ने पंडित मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया और उन्हें विधानसभा चुनाव में विजई होने का आशीर्वाद दिया।
श्री मूलचंद शर्मा ने सभी आढ़तियों का आभार प्रकट किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि बल्लभगढ़ के विकास के लिए जो कार्य अभी तक कार्य किए हैं, एसे ही विकास कार्यों की झड़ी भविष्य में भी जारी रहेगी। फरीदाबाद ब्रिक्स संगठन के प्रधान बृजमोहन गुप्ता ने मूलचंद शर्मा को समर्थन देते हुए उनका फूल मालाओं से सेक्टर 2 कार्यालय पहुंचकर स्वागत किया।
जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ की भीकम कॉलोनी पहुंचे और लोगों से वोट की अपील की। इस मौके पर भाजपा नेता श्री हरेंद्र भाटी,सुषमा यादव, बलराज नागर, भगवान सिंह,अंचत बैंसला,भगवान सिंह फौजदार,बल्ली,सतीश मास्टर,केडी मास्टर,जीत सिंह,देवराज,महेश शर्मा,चीकू,नितिन यादव,धर्मसिंह सहित कॉलोनी के सभी गणमान्य जन मौजूद रहे।
बल्लबगढ़ बस अड्डा मार्केट में व्यापारियों का भाजपा को समर्थन, टिपरचंद शर्मा ने किया व्यपारियो का धन्यवाद

बस अड्डा मार्केट में सभी व्यापारियों ने भाजपा नेता श्री टिपरचंद शर्मा का स्वागत किया और भाजपा को अपना समर्थन दिया, भारत विरमानी ने कहा कि विकास पुरुष मूलचंद शर्मा इस बार भी बल्लभगढ़ से विधायक बनेंगे और उन्हें वह भरपूर मतों से विजई कराएंगे।
मौके पर भारत विरमानी ,निशांत खट्टर, बिट्टू पंजाबी, विजय विरमानी, श्यामलाल छाबड़ा ,दिनेश कालरा,गौरव विरमानी सहित सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे।
बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में कुटिया वाली गली में आयोजित चुनावी चाय की चर्चा कार्यक्रम में राम गोपाल और महेश गोयल एवं बुजुर्ग लोगों ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का फूल माला और पगड़ी से स्वागत किया और उन्हें जीत का भरोसा दिलाया ,उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का विकास किया है तो भाजपा ने किया है और आगे भी उन्हें भाजपा पर ही विश्वास है।
सभी ने भाजपा को समर्थन किया।
मूलचंद शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।
मूलचंद शर्मा का परिवार बल्लबगढ़ की देव तुल्य जनता के साथ हर सुख दुख में हमेशा आगे रहा – पूनम शर्मा
भाजपा महिला मोर्चा सम्मेलन आज सेक्टर 10 स्थित राजस्थान भवन में आयोजित हुआ, इस मौके पर बल्लबगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती पूनम शर्मा भी मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुई और भाजपा के लिए वोट की अपील की।। पूनम शर्मा ने सेक्टर 2 सेक्टर 3 पहुंचकर लोगों से वोट की अपील की और कहा कि मूलचंद शर्मा का परिवार हमेशा लोगों के सुख-दुख में साथ रहा है और आगे भी बल्लभगढ़ की देव तुल्य जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में कमल खिलेगा तो बल्लबगढ़ का विकास और भी तेज गति से होगा।
अंतिम छोर तक कराया है मूलचंद शर्मा ने विकास – डॉ प्रदीप
डॉ प्रदीप वशिष्ठ ने बापू नगर में पहुंचकर लोगों से वोट के फिर की और कहा कि बल्लभगढ़ से दो बार विधायक रह चुके मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक सरकार से मिलने वाले लाभ पहुंचाने का काम किया है।

बल्लभगढ़ विकास के मामलों में बनेगा हरियाणा का नंबर वन शहर- नवीन वशिष्ठ

भाजपा प्रत्यासी के सुपुत्र नवीन वशिष्ठ ने रघुवीर कॉलोनी में घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांगे और कहा कि बल्लभगढ़ के विकास कराने में कैबिनेट मंत्री रहते हुए मूलचंद शर्मा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है और आगे भी कोई कसर विकास कार्यों में नहीं छोड़ी जाएगी।
बल्लभगढ़ विकास के मामलों में आज भी सबसे आगे है और भाजपा सरकार बनने पर हरियाणा में नंबर वन शहर कहलाएगा।

इस मौके पर बलवंत रावत, जीतराम रावत,मोनू, मंजे, लालाराम,पंकज केडिया,मंडी में आढ़ती डब्बू,राजेश कुमार बंसल,रोहित जैन,विनोद अग्रवाल,राजकुमार गर्ग,राजू मंगला,अमन गोयल,अमित गोयल,राजीव मित्तल,अभिषेक गर्ग,महेंद्र कुमार गर्ग,हेराज,रामोआवतार,गौरव शर्मा मौजूद रहे। इसके अलावा वीरेंद्र मनचंदा, बिट्टू पंजाबी, सीमा कालरा, संदीप चाहर भगवान सिंह फौजदार,धर्मपाल गर्ग,विजय गर्ग,राज बिरमाणी, सहित गली और चावला कालोनी के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here