हरियाणा में फिर खिलेगा कमल बल्लभगढ़ के विकास को भी लगेंगे पंख

0
0
  • हरियाणा में फिर खिलेगा कमल बल्लभगढ़ के विकास को भी लगेंगे पंख
    समाजसेवी अजय मित्तल ने भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा को दिया समर्थन भाजपा ज्वाइन कर अपनी टीम के साथ चुनाव प्रचार में जुटे।

21 सितंबर 2024 बल्लबगढ़। भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा का जनसंपर्क कार्यक्रम लगातार बल्लबगढ़ विधानसभा में चल रहा है। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है श्री शर्मा ने बल्लबगढ़ की कुंदन कालोनी में लोगो को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस की रैलियों में पाकिस्तान के नारे लगाए जाने से हमारे हरियाणा ही नहीं बल्कि देश की भावनाओ को ठेस पहुंची है रेली में मोजूद कांग्रेस के बड़े नेता यह सब कुछ देखकर मोन रहे जो बड़े शर्म की बात है।
भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा ने कहा की भाजपा ही देश हित की पार्टी है।
उन्होंने कहा की हरियाणा का हर 10 वा नौजवान भारत देश की सेना में अपनी सेवाएं दे रहा है
तो दूसरी तरफ बीजेपी देश हित की बात पर कायम हैं।
उन्होंने लोगो को संबोधित करते हुए कहा की शहर के विकास में उन्होंने बड़े बड़े भवनों का निर्माण कराया है जिसका फायदा बल्लबगढ़ की जनता को मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के सिटी पार्क को भू माफियाओं से बचाने का काम किया है जबकि बल्लभगढ़ के सिटी पार्क को पूर्व विधायक के इशारे पर अपने चाहने को बेचने का काम किया गया। श्री शर्मा ने कहा कि यह वही बीजेपी है जिसने भूमाफियाओं से सिटी पार्क को बचाने का काम किया और कब्जाधारियों को खदेड़ने का काम किया था।। बीजेपी प्रत्यासी मूलचंद शर्मा ने सैक्टर 2, श्याम कालोनी, कुंदन कालोनी ,त्रिखा कालोनी भीमसेन कालोनी ,जगदीश कॉलोनी ,भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा की हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है और श्री नायब सिंह सैनी फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।
इसके बाद त्रिखा कालोनी में भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा को जोरदार जनसमर्थन मिला।
त्रिखा कालोनी की जनता ने कहा हमारी कालोनी का जीवन स्तर सुधारने का काम भाजपा राज में किया गया। सीमेंटेड सड़के हो या पार्क का निर्माण,गंदगी को दूर करने का काम किया है तो वोट पर हक भी भाजपा को ही जाता है।।
श्री मूलचंद शर्मा ने कहा भाजपा का जब कमल हरियाणा में खिलेगा तभी विकास कार्यों को पंख लगेंगे।
उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मत भाजपा को देने के लिए कालोनीवासियो से अपील की।
इस मौके पर लीलू पहलवान,
हरेंद्र भाटी,विनोद भाटी,अशोक बैंसला,लखन बेनीवाल,संतराम शास्त्री,हरिश प्रधान,ओपी शास्त्री,सुभलेश मलिक,महावीर सैनी,भगवान सिंह फौजदार, कोसल पंडित,अभिषेक दिक्षित,सुषमा यादव,राजन त्यागी, भी मोजूद रहे।
इसके उपरांत भीमसेन कॉलोनी बल्लभगढ़ में राजेश गोड और दुर्गेश शर्मा द्वारा आयोजित चाय पर चुनावी चर्चा के कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने सभी से वोट की अपील की, इस मौके पर भीमसेन कालोनी के गणमान्य लोगो में बूटाराम,ज्ञानचंद,ललित अरोड़ा,प्रेम मदान,मौजूद रहे।
समाजसेवी अजय मित्तल का भाजपा को समर्थन
हरेंद्र भाटी और विनोद भाटी मूलचंद शर्मा के साथ चुनावी मैदान में उतरे

भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा के सेक्टर 2 कार्यालय पर समाज सेवी अजय मित्तल ने भाजपा में अपनी आस्था जताते हुए ज्वाइन की और भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा को आश्वासन दिलाया कि वह अपनी पूरी टीम के साथ भाजपा को विजय बनाने के लिए प्रचार प्रसार में जुटेंगे। अजय मित्तल ने कहा की भाजपा की रीति और नीति देश हित में कार्य करने वाली नीति है। इस मौके पर ही
भाजपा नेता हरेंद्र भाटी और भाजपा नेता विनोद भाटी ने भी अपना समर्थन देने के बाद चुनावी मैदान में भाजपा के पक्ष में वोटों के प्रचार करने का काम किया। श्री मूलचंद शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सभी का धंयवाद जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा अपने कार्यकर्ता को पूरा सम्मान देती है और उनका भी यहां पूरा सामान रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here