बल्लभगढ़ में खिलेगा कमल तो सैनी का बेटा नायब सिंह बनेगा मुख्यमंत्री – मूलचंद शर्मा

0
0

ऊंचा गांव में समस्त सैनी समाज का भाजपा को समर्थन
कहा भाजपा ने दी है हरियाणा में सैनी समाज को राज गद्दी नहीं भूलेंगे यह अहसान- पवन सैनी

मेवात मित्र वेलफेयर सोसाइटी फरीदाबाद ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को दिया समर्थन,

बल्लभगढ़ वैष्णव समाज ने भी दिया अपना समर्थन।
खेल को खेल की भावना से खेले खिलाड़ी।
मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 3 में 14 वी ऑल इंडिया ओपन नेशनल वालीबाल टूर्नामेंट का किया शुभारंभ,

बल्लबगढ़। भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान हर रोज तेज गति से तूफानी दौरे में बदल चुका है अलग-अलग समाज के समर्थन मिलने के साथ-साथ भाजपा राज के 10 साल के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचा जा रहा रहा है।
मेवात मित्र वेलफेयर सोसाइटी फरीदाबाद के द्वारा आज बल्लभगढ़ अग्रवाल धर्मशाला में चाय पर चुनावी चर्चा कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को समर्थन देने की घोषणा की। ऊंचा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की ऊंचा गांव ने हमेशा देश हित के लिए बलिदान दिया है शहीद गुलाब सिंह सैनी ने शहीद राजा नाहर सिंह के साथ देश हित में अपना बलिदान दिया था।
उन्होंने कहा की बीजेपी ने हमेशा राष्ट्र हित की बात की है शहीदो का सम्मान करने का काम किया है बल्लबगढ़ में आज शहीद राजा नाहर सिंह की दो दो प्रतिमाएं लगवाई है तो शहीद गुलाब सिंह सैनी के नाम पर सामुदायिक भवन का नाम रखने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जब बल्लभगढ़ में कमल खिलेगा तो नायब सिंह हरियाणा का मुख्यमंत्री बनेगा।
पवन सैनी ,सुखराम प्रधान,सुनील सैनी,महावीर सैनी बल्कि समस्त सैनी समाज ने ऊंचा गांव के होली चोक पर आयोजित सम्मान कार्यक्रम में गांव के समस्त सैनी समाज ने अपना भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को अपना समर्थन देते हुए कहा कि भाजपा पार्टी का हमारे समाज पर एहसान है कि उन्होंने सैनी समाज को सम्मान देते हुए नायब सिंह सैनी को हरियाणा की राजगद्दी पर बैठाया है । हमारा समाज ही नहीं बल्कि सभी गरीब परिवार भाजपा के साथ इस चुनाव में लगेंगे और फिर से नायब सिंह सैनी को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनायेगे।
मेवात मित्र वेलफेयर संस्था कि तरफ से प्रधान कुलदीप अग्रवाल ,हरिकिशन मंगला, रमेश गर्ग ,भीमसेन जी, गुलशन, सतपाल मंगला , राजकुमार सीकरी ,विनोद अग्रवाल ,जगमोहन मास्टर ,शंकर लाल, सहित मेवात मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और गणमान्य सदस्य मौजूद रहे।
इसके उपरांत यादव कालोनी स्थित जेनिथ हॉस्पिटल बल्लबगढ़ के द्वारा आयोजित सम्मान कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का पगड़ी पहनाकर सम्मान किया और आश्वासन दिलाया की आगामी चुनावों में बल्लबगढ़ से विजई होकर विधायक बनेंगे, और बल्लबगढ़ को विकसित बनाने के सपने को पूरा करेगे।
भाजपा प्रत्यासी मूलचंद शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया।
इस मौके पर डॉक्टर जीके शर्मा,डॉक्टर प्रियंका, डॉक्टर अनिल नागे,रामचरण मास्टर,सतवीर शर्मा,मानसिंह,पारस जैन, डॉ विनीता शर्मा,डॉक्टर दर्शन,प्रदीप कालीरमन,शिवप्रसाद,जितेंद्र बंसल सहित यादव कालोनी के गणमान्य लोग मोजूद रहे।
भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा ने अपने तूफानी दौरे में आज इसके अलावा बल्लबगढ़ सेक्टर 2 डी मार्ट सोसाइटी में बाबूलाल गोड एडवोकेट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर सभी से वोट की अपील की।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को सोसायटी की तरफ से समर्थन दिया गया।
इस मौके पर बृजमोहन बातिस, जगदीश मास्टर, सीपी सिंह दीपक, गौरव सूद, धीरज शर्मा,ओपी शास्त्री सहित सोसायटी के गणमान्य लोग मोजूद रहे।
भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया और ज्यादा से ज्यादा वोट भाजपा के पक्ष में करने के लिए अपील की।
यही नही श्री मूलचंद शर्मा श्री सीताराम मंदिर अस्पताल रोड बल्लभगढ़ पहुंचे मूलचंद शर्मा ने दर्शन कर आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर उन्होंने वैष्णव समाज द्वारा आयोजित समर्थन कार्यक्रम में शिरकत की ,वैष्णव समाज ने उन्हें समर्थन देने की घोषणा की ।
भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने सभी का दिल से आभार व्यक्त किया।
इस कार्यक्रम के आयोजन मंदिर के पुजारी रविंद्र शर्मा जी और गिर्राज शर्मा जी ने भाजपा प्रत्याशी के साथ आए सभी गणमान्य जनों का स्वागत किया और आश्वासन दिया कि पूरा वैष्णव समाज मूलचंद शर्मा के साथ है।
इस अवसर पर चेयरमैन हुकम सिंह भाटी,पूर्व पार्षद दयाचंद यादव, महेंद्र वैष्णव,रविंद्र वैष्णव , शिक्षाविद दीपक यादव , नंदू वैष्णव, गजेंद्र वैष्णव,गायत्री देवी, सुषमा यादव साहित्य गणमान्य लोग मौजूद रहे, सभी ने हाथ उठाकर श्री मूलचंद शर्मा को अपना समर्थन दिया और उन्हें आशीर्वाद दिया कि वह एक बार फिर तीसरी बार बल्लभगढ़ विधानसभा से विधायक बनेंगे और बल्लभगढ़ के जन जन की आवाज को चंडीगढ़ तक पहुंचाएंगे।
इसके अलावा उत्तराखंड स्पोर्ट्स 14 ऑल इंडिया ओपन नेशनल वालीबाल टूर्नामेंट सेक्टर 3 में आयोजित हुए,यहां भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा पहुंचे और सभी खिलाड़ियों से परिचय किया और खेलो की शुरुआत कराई ।
कार्यक्रम का आयोजन लक्ष्मण राणा, प्रधान राजेंद्र नेगी, विनोद पटवाल, नरेंद्र नेगी, बलबीर रावत, भीम सिंह, हरीश रावत नवीन चेची,जगजीत ढिल्लों, डॉक्टर शिवानी सहित उत्तराखंड भ्रात मंडल की टीम उत्तराखंड स्पॉट वेलफेयर सेक्टर 3 के सभी सदस्य गण, श्री बद्री केदार मंदिर की समस्त टीम मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here