बल्लभगढ़ चुनाव: कुमारी शारदा राठौर के प्रचार में बेजोड़ जनसमर्थन, मुकाबले से बाहर अन्य उम्मीदवार

0
0

बल्लभगढ़। निर्दलीय उम्मीदवार कुमारी शारदा राठौर के चुनावी प्रचार ने ऐसा माहौल बना दिया है कि मैदान में बाकी उम्मीदवार कहीं नज़र नहीं आ रहे हैं। शारदा राठौर के हर दौरे पर उमड़ती भीड़, फूलों की बारिश और मालाओं से उनका स्वागत, यह साबित करता है कि बल्लभगढ़ की जनता ने अपना नेता चुन लिया है। जिस तरह से उन्हें हर गली, मोहल्ले और चौक पर समर्थन मिल रहा है, उससे साफ है कि चुनाव में कोई और उम्मीदवार उनके करीब भी नहीं है।

हर मोर्चे पर अपार समर्थन

कुमारी शारदा राठौर के प्रचार अभियान के दौरान जिस तरह से जनता का सैलाब उमड़ रहा है, उससे यह साफ है कि वह इस बार भी बल्लभगढ़ की राजनीति में अजेय हैं। शारदा राठौर जहां भी जाती हैं, वहां फूलों की बारिश और मालाओं का तांता लग जाता है। लोग उनके साथ खड़े होकर उनके पिछले कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की सराहना कर रहे हैं, चाहे वह मेट्रो विस्तार हो, इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन (IMT) के माध्यम से रोजगार सृजन हो, या फिर मीठे पानी की बूस्टर योजनाएं और सीवरेज की बेहतरीन व्यवस्था—उनके द्वारा किए गए ये कार्य आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

कोई मुकाबला नहीं

शारदा राठौर के इस अपार जनसमर्थन ने अन्य सभी उम्मीदवारों को चुनावी रेस से बाहर कर दिया है। उनके सामने कोई भी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी टिक नहीं पा रहा है। बल्लभगढ़ की जनता का मानना है कि शारदा राठौर ने अपने पिछले कार्यकाल में जो विकास किया, वह बेमिसाल था, और यही वजह है कि जनता का दिल उनके साथ है।

जनता का भरोसा, बीजेपी के खोखले वादों से नाराज़गी

पिछले 10 सालों से बीजेपी की सरकार ने बल्लभगढ़ की जनता को केवल वादे दिए, लेकिन नतीजे शून्य रहे। महंगाई, बेरोज़गारी, खारा पानी और अपराध जैसी समस्याओं ने जनता को परेशान कर रखा है। वहीं, शारदा राठौर का चुनाव चिह्न ‘गैस सिलेंडर’ आज हर घर की चर्चा का विषय बना हुआ है। गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों से परेशान जनता अब इस चुनाव चिह्न को बदलाव का प्रतीक मानकर शारदा राठौर को अपना समर्थन दे रही है।

फूलों की बारिश और जीत की ओर कदम

शारदा राठौर के साथ जहां भी वह जाती हैं, जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद मिलता है। उनकी सभाओं में उमड़ती भीड़ और हर घर से मिल रहा समर्थन यह साफ दर्शाता है कि इस बार भी जनता ने उन्हें ही अपना नेता मान लिया है। हर व्यक्ति, हर परिवार शारदा राठौर के साथ खड़ा है, और उन्हें विजयी बनाने के लिए तैयार है।

बल्लभगढ़ का चुनाव अब एकतरफा हो चुका है—शारदा राठौर की जीत निश्चित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here