डॉ भीमराव अंबेडकर महासंघ सेक्टर 3 फरीदाबाद ने भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को दिया समर्थनगंगा यमुना की सौगंध मैं नहीं बोलता हूं जीवन में झूठ जो कहता हूं उसे करता हूं पूरा।

0
0

सेक्टर 23 एरिया में जल्द मिलेगा दोनों टाइम लोगों को पीने का मीठा पानी
बल्लभगढ़ को बनाया है शिक्षा का हब
(23 सितंबर)
बल्लबगढ़। बाबा साहब अंबेडकर के दिखाएं रास्ते पर ही आज भाजपा देश और प्रदेश का विकास कर विकसित हरियाणा विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने की ओर अग्रसर है, उन्होंने कहा कि मैं स्वयं संविधान के नियम अनुसार ही बल्लबगढ़ को विकसित बनाने की दिशा में कार्य कर रहा हूं।
उन्होंने कहा कि जहां शिक्षा होती है वही तरक्की के रास्ते बनते हैं ।इसलिए उन्होंने बल्लभगढ़ को सर्वप्रथम शिक्षा का हब बनाने का कार्य किया है।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा आज जनसंपर्क अभियान के तहत सेक्टर 3 स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर महासंघ फरीदाबाद आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में बोल रहे थे।
उन्होंने बल्लबगढ़ विधानसभा का तूफानी दौरा किया और अलग-अलग स्थानों पर लोगों को संबोधित किया।
अपना समर्थन देते हुए अंबेडकर महासंघ के सदस्यों ने कहा की कहा भारी मतों से मूलचंद शर्मा को विधायक बनाकर बल्लभगढ़ से चंडीगढ़ भेजने का काम करेगे उन्होंने हाथ उठाकर समर्थन का आश्वासन दिलाते हुए कहा की उनका पूरा समाज भाजपा को वोट करेगा। संस्था के प्रधान और पधाधिकारी बोले भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने हमारे समाज का हेमशा ध्यान रखा है उन्हे पूरा सम्मान दिया है।
इसीलिए हम भाजपा के साथ है
इस मौके पर संस्था के प्रधान जसराम आनंद ,मानसिंह ,प्रदीप धनराज सिंह ,धर्मवीर थानेदार, गजेंद्र,भवानी प्रसाद प्रधान, विश्वनाथ पूर्व प्रधान ,भगवत कुमार, नवीन चेची, जगजीत ढिल्लों, सुंदरलाल शास्त्री, धर्मवीर और राजेंद्र शर्मा सहित गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित करने के बाद समाज के सभी लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा भाजपा ने हमेशा सभी समाजों को साथ लेकर चलने का काम किया है, और आगे भी सब का साथ सबका विकास और सभी के विश्वास के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा मैं हमेशा बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान को ध्यान में रखकर चलता हूं और उसी का परिणाम है कि आज बल्लभगढ़ विकास के क्षेत्र में अन्य शहरों से आगे है।
गंगा यमुना की सौगंध खाकर सेक्टर 23 के लोगों को भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आश्वासन दिया कि मैं झूठ नहीं बोलता हूं मैंने जो कहा है वह किया है और जो वादा करके जाऊंगा उसे भी आने वाले समय में जल्द से जल्द पूरा कराने का काम करूंगा।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का लगातार जनसंपर्क अभियान जारी है और इसी बीच के लोगों के सामने अपने विकास कार्यों का लेखा जोखा भी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में विधायक रहे लोगों से भी पूछो कि उन्होंने 10 साल में क्या किया है उन्होंने कहा कि पूर्व में विधायक रहे लोगों ने शहर में भ्रष्टाचार और लूट मचाने का काम किया था वह अपने कार्यकाल में बनी एक भी बिल्डिंग का उदाहरण जनता को दें जो उन्होंने पूरी बनवाए हो,
उन्होंने कहा कि हमने शहर में स्कूल कॉलेज, अस्पतालों की बिल्डिंग के साथ साथ सामुदायिक भवन बनवाए जो आज आमजन के लिए लाभदायक सिद्ध रहे।
इसके उपरांत बल्लबगढ़ आदर्श नगर आयोजित चुनावी चाय की चर्चा कार्यक्रम में भाजपा से तीसरी बार के प्रत्यासी मूलचंद शर्मा ने स्थानीय निवासियों से अपील करते हुए कहा की जब जब भाजपा की सरकार देश में अथवा राज्य में बनती है तब तब विकास का खिलने वाला कमल लोगो के चेहरों पर खुशी देने का काम करता है।
इस मौके पर एडवोकेट हेमेंद्र तोमर,कन्हैया लाल,राजेंद्र तोमर,गौरव और सौरभ नंदा,प्रताप प्रजापति मोजूद रहे।
बल्लबगढ़ मलेरना पर आयोजित चाय पर चुनावी चर्चा कार्यक्रम में वोट की अपील करते हुए भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने
इस मौके पर कहा की न खाऊंगा न किसी को खाने दूंगा।
किसी की जमीनों पर या सरकारी जमीनों पर किसी का कब्जा नही होने दूंगा।
उन्होंने कहा की मने हमेशा बल्लबगढ़ के सम्मान को बढ़ाया है।
इस मौके पर ठाकुर रवि रावत,जगपाल सोलंकी,ऋषिपाल हुडा,सोनू सोलंकी,भारतपाल सोलंकी मोजूद रहे।
इसके अलावा मुजसेर स्थित हरियाणा स्टील मोगर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रांगण में श्री राजकुमार गुप्ता द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा पहुंचे। इस मौके पर श्री शर्मा ने सभी से 5 अक्टूबर को कमल के निशान पर वोट की अपील की।
इस मौके पर ऋषभ गुप्ता, सुनील गुलाटी ,बिल्लू कल अशोक गर्ग, प्रमोद राणा, जोगिंदर सिंह प्रधान सेक्टर 23 गुरुद्वारा, सुभाष लांबा ,अनुराग गर्ग, योगेश गुप्ता, विनय कुमार गुप्ता, मनजीत चावला,अरुण बजाज ,गंगेश तिवारी, डीपी यादव शाहिद उद्योगपति एवं समाजसेवी लोग और टीम मुजेसर मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here