गांधी जयंती के अवसर पर, ज़ी स्टूडियोज़ ने ‘गांधी टॉक्स’ से विशेष फिल्म रैप वीडियो जारी किया है, जिसमें विजय सेतुपति, अदिति राव हैदरी, सिद्धार्थ जाधव और एआर रहमान शामिल हैं – यह एक मूक फिल्म है जो शोर मचाने के लिए तैयार है!

0
1

मुंबई, अक्टूबर 2024: गांधी जयंती के अवसर पर, ज़ी स्टूडियोज़ ने साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘गांधी टॉक्स’ के सेट से एक मनोरम फिल्म रैप वीडियो जारी किया है। किशोर पी बेलेकर द्वारा निर्देशित, इस अभूतपूर्व मूक फिल्म में विजय सेतुपति, अदिति राव हैदरी, अरविंद स्वामी और सिद्धार्थ जाधव जैसे कलाकार शामिल हैं। बीटीएस वीडियो में कलाकारों को दृश्यों के बीच हल्के-फुल्के पलों को साझा करते हुए दिखाया गया है, जो इस विचारोत्तेजक परियोजना पर काम करते समय विकसित हुए चंचल बंधन को प्रकट करता है। विजय सेतुपति, जो अपने गहन अभिनय के लिए जाने जाते हैं, अपनी मूक भूमिका को जोश के साथ निभाते हुए दिखाई देते हैं, जबकि अदिति राव हैदरी और अरविंद स्वामी अपने किरदारों में गहराई और आनंद दोनों लाते हैं, जिससे सेट पर एक सौहार्दपूर्ण माहौल बनता है।

एक विशेष हाइलाइट में, एआर रहमान अंतिम फ्रेम में एक संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली उपस्थिति बनाते हैं, जो फिल्म के बैकग्राउंड स्कोर में उनके अविश्वसनीय योगदान का संकेत देता है। उनका संगीत कथा को ऊपर उठाने, मौन को भावना और प्रतिध्वनि से भरने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। फिल्म के शक्तिशाली विषय, एक चरित्र की आत्म-खोज की यात्रा और उसकी सार्वभौमिक अपील, भाषा और संस्कृति से परे, ने बड़े पैमाने पर प्रत्याशा पैदा की है और निर्माताओं द्वारा जल्द ही इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here