हरियाणा की महिलाओं को दीपावली गिफ्ट देने जा रही

0
14

अलका भाटिया भाजपा की महिला मोर्चा की जिला महामंत्री

फरीदाबाद :(RADHIKA BEHL) विधानसभा चुनाव के बाद युवाओं और महिलाओं के लिए एक बड़ी खबर आई है। जिसमें बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने एक निजी समाचार पत्र में कहा, कि भाजपा की सरकार आते ही प्रदेश में लगभग 24 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान करना हमारा पहला काम होगा। उन्होंने कहा, कि हरियाणा के चुनाव आयोग द्वारा इसकी सारी तैयारी पहले ही हो चुकी हैं। इसके साथ ही बड़ौली ने महिलाओं को 2100 रुपये प्रतिमाह देने का भी ऐलान किया। बड़ौली ने कहा, कि बीजेपी की जीत लोगो की अपनी जीत हैं।
नायब सैनी होंगे दूसरी बार हरियाणा के सीएम |
अलक़ा भाटिया ने कि नायब सैनी को एक बार फिर प्रदेश में सीएम का पद सौंपा जाएगा। जिस दौरान वह दूसरी बार प्रदेश में मुख्यमंत्री बनकर लोगों की सेवा करेंगे। जिस प्रकार बीजेपी लगातार 10वर्षो तक विकास कार्यो में आगे रही हैं। इसीलिए प्रदेश के लोगों ने पर्ची-खर्ची को नकार कर बीजेपी को चुना हैं। आपको बता दें कि भाजपा सरकार 100 दिनों का रौड़मैप तैयार करेगी, जिस दौरान वे काम पहले किये जाएंगे जिनकी आवश्यकता प्रदेश को सबसे पहले हैं।
अलक़ा भाटिया ने कहा की युवाओं और महिलाओं को मिलेगा बड़ा तोहफा
मोहन लाल बड़ौली ने प्रेस कांफ्रेस के जरीऐ कहा, बीजेपी सरकार बनते ही प्रदेश के लगभग 24 हजार युवाओं को सरकारी नौकरीयां प्रदान करना प्रथम कार्य होगा। वही दूसरी तरफ प्रदेश की महिलाओं के खातों में प्रतिमाह 2100 रुपए की राशि ड़ाली जाऐगी। क्योंकि जो लोग नौकरियां देने के वायदे करते थे, वे सिर्फ वायदे ही करते हैं। लेकिन भाजपा जनता के प्रति अपने वायदों पर पूर्णत: काम करती हैं।
अलक़ा भाटिया ने कहा क्योंकि जनता को पता हैं कि कौन झूठे वायदे करता है और कौन काम करता हैं। इस दौरान सभी कार्यकतार्ओं ने बहुत ज्यादा मेहनत की हैं। जिसके चलते जनता ने तीसरी बार बीजेपी को सत्ता संभालने का मौका दिया हैं। इसके लिए मैं सभी का दिल से आभार व्यक्त करती हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here