यातायात पुलिस ने ऑन रोड़ पार्किंग करने वाले 888 वाहन चालकों के काटे चालान

0
0

फरीदाबाद: डीसीपी ट्रैफिक ऊषा के दिशा निर्देश के अंतर्गत यातायात पुलिस ने सड़क पर पार्किंग करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान काटे हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डीसीपी ट्रैफिक ऊषा के निर्देशानुसार फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहरवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सड़क पर वाहन खड़ा करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही की गई है। यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा के बारे में नागरिकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है परंतु कुछ वाहन चालक नियमों की अनदेखी करते हुए यातायात नियमों का पालन नहीं करते। कुछ वाहन चालक सड़क पर ही अपना वाहन खड़ा करके चले जाते हैं जिसकी वजह से सड़क दुर्घटना घटित होती है जिसमें कई व्यक्तियों की जान भी चली जाती है। सड़क पर वाहन खड़ा करने की वजह से सड़क पर दूसरे वाहनों के निकलने के लिए जगह नहीं बचती जिसकी वजह से जाम की समस्या भी उत्पन्न हो जाती है। सड़क पर वाहन खड़ा करना जाम व दुर्घटना का मुख्य कारण है। इसी को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस द्वारा इस प्रकार सड़क पर वाहन खड़ा करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 888 चालान किए गए हैं। फरीदाबाद पुलिस का लगातार प्रयास रहता है कि शहरवासियों को सड़क दुर्घटनाओं से बचाया जा सके और यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच सके। नागरिकों से अपील कि वह सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें और सड़क पर यात्रा करते समय सुरक्षा यंत्रों का पूरा उपयोग करें ताकि सड़क दुर्घटना से बचाव हो सके।

यातायात पुलिस फरीदाबाद कि आमजन से यह भी अपील है कि अगर उन्हें कोई भी वाहन सड़क पर खड़ा मिलता है तो उस वाहन का नंबर सहित फोटो खींचकर समय, तारीख व लोकेशन के साथ ट्रैफिक पुलिस फरीदाबाद के पोस्टल चालान मोबाइल नंबर 7290000111 पर फोटो भेजें ताकि ऐसे वाहन के खिलाफ कार्रवाई करके पोस्टल चालान किया जा सके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here