महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलते हुए जनहित के कार्यों में लगा हुआ अग्रवाल वैश्य समाज : राज्यमंत्री गौरव गौतम

0
2
  • राज्यमंत्री गौरव गौतम और राज्यमंत्री राजेश नागर ने अग्रसेन सेवा सदन के दूसरे चरण के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास
  • अग्रवाल वैश्य समाज ने सनातन संस्कृति की मजबूती के लिए किए कार्य, बोले राज्यमंत्री गौरव गौतम
    पलवल 27 अक्तूबर।
    श्री वैश्य अग्रवाल सभा की ओर से रविवार को ओमेक्स सिटी फेस-1 पलवल में महाराजा अग्रसेन सेवा सदन सामुदायिक केंद्र के दूसरे चरण के निर्माण कार्य का शिलान्यास और नवनियुक्त मंत्रियों एवं नव निर्वाचित विधायको के नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में मुख्य रूप से हरियाणा सरकार में खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले एवं मुद्रण एवं स्टेशनरी विभाग (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री राजेश नागर और प्रदेश सरकार में युवा सशक्तिकरण एवं उद्यमिता और खेल विभाग (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री गौरव गौतम तथा पलवल के पूर्व विधायक दीपक मंगला ने शिरकत की। उनके यहां पहुंचने पर श्री वैश्य अग्रवाल सभा पलवल के अध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, उपाध्यक्ष एसपी मित्तल, संरक्षक सुरेशचंद मंगला और महामंत्री शैलेंद्र सिंगला सहित अन्य सभा के सदस्यों ने पगड़ी बांधकर और फूलमलायें डालकर स्वागत किया।
    इस अवसर पर राज्यमंत्री गौरव गौतम ने कहा कि महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलते हुए अग्रवाल वैश्य समाज जनहित के कार्यों में लगा हुआ है। भगवान अग्रसेन के सिद्धांतों का पालन करते हुए अग्रवाल समाज ने हर वर्ग को साथ लेकर चलने की भावना को बनाए रखा है। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश की सामाजिक और आर्थिक संरचना में अग्रवाल समाज ने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज ने सनातन संस्कृति की मजबूती के लिए भी कार्य किए हैं। सनातन संस्कृति की मजबूती से ही देश का कल्याण संभव है। महाराज अग्रसेन के सिद्धांतों पर चलते हुए अग्रवाल वैश्य समाज जनहित के कार्यों में लगा हुआ है।
    उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर पलवल जिला को विकास में आगे लेकर जाएंगे, जिसमें सभी का सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके जीतने से पलवल जिला के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा व जोश का संचार हुआ है, जिसके लिए उन्होंने श्री वैश्य अग्रवाल सभा का हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर पलवल जिला को साफ-स्वच्छ व भव्य बनाएंगे। पलवल जिला को शिक्षा, स्वास्थ्य व स्वच्छता के मामले में और अधिक बेहतर बनाएंगे।
    समारोह में पहुंचे खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले एवं मुद्रण एवं स्टेशनरी विभाग के मंत्री राजेश नागर ने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए अग्रवाल समाज को शुभकामनाएं देते हुए समाज की सराहना की। इस अवसर पर महाराजा अग्रसेन सेवा सदन के दूसरे चरण के निर्माण के लिए राज्य मंत्री गौरव गौतम ने 11 लाख रुपए और राज्य मंत्री राजेश नागर ने पांच लाख रुपए देने की घोषणा करते हुए भविष्य में भी सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर श्री वैश्य अग्रवाल सभा के प्रतिनिधि व सदस्य और गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here