एडीसी ने गांव धनाना के राजकीय कन्या स्कूल में पोलिंग बूथ पर लिया मूलभूत सुविधाओं का जायजा

0
1

– जायजा लेने के दौरान छात्राओं से ली स्कूल में शिक्षण कार्य की जानकारी

बवानीखेड़ा, 31 अगस्त। एडीसी एवं बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के आरओ हर्षित कुमार ने गांव धनाना तृतीय में स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बनाए गए पोलिंग बूथों पर मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया और जरूरी निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने छात्राओं से बात की और स्कूल में शिक्षण कार्य की जानकारी ली।

जायजा लेने के दौरान एडीसी ने निर्देश दिए कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार पोलिंग बूथों पर बिजली, पर्याप्त पेयजल, शौचालय तथा दिव्यांगजनों के लिए रैंप का होना जरूरी है। निर्वाचन आयोग की हिदायतों अनुसार मतदाता को अपने मत का प्रयोग करने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आनी चाहिए। इसके लिए प्रशासन द्वारा तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वोट डालना प्रत्येक नागरिक का अधिकार है।

इस दौरान एडीसी ने स्कूली छात्राओं से बात की और स्कूल में शिक्षण कार्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने छात्राओं द्वारा चुने गए विषय और भविष्य की तैयारियों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि वे अपना लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय प्रतियोगिता का है, ऐसे में कड़ी मेहनत करें। इसके साथ ही एडीसी ने छात्राओं से कहा कि यदि उनका वोट बना हुआ है तो वे विधानसभा चुनाव में जरूर मतदान करें। अपने परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। एक-एक वोट से हार-जीत होती है। अपने मनपसंद प्रत्याशी को अपने विवेक से वोट दें। इस दौरान बीडीपीओ सोमबीर कादयान भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here