हरियाणा उदय के तहत सभी विभाग आयोजित करें गतिविधियां :- अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह

0
0
  • गतिविधियों बारे शेड्यूल जारी करने के निर्देश
    रोहतक, 22 जुलाई : अतिरिक्त उपायुक्त एवं हरियाणा उदय कार्यक्रम की नोडल अधिकारी वैशाली सिंह आईएएस ने कहा है कि हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत अलग-अलग विभागों द्वारा लगातार गतिविधियां आयोजित की जाएगी। वैशाली सिंह आज अपने कार्यालय में हरियाणा उदय कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रही थी। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक विभाग हरियाणा उदय के संबंध में गतिविधियों का तुरंत प्रभाव से शेड्यूल जारी करें। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक विभाग को सप्ताह में कम से कम एक कार्यक्रम आयोजित करना होगा।
    वैशाली सिंह ने कहा कि हरियाणा उदय कार्यक्रम सामुदायिक सहभागिता को मजबूत करने और जिला प्रशासन, कानून प्रवर्तन एजेंसियों और जनता के बीच बेहतर संबंधों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किस कार्यक्रम को क्रियान्वित किया गया है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान आमजन को सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। लोगों के साथ सीधा संवाद करके उनके समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा उदय के तहत प्रशासन व आमजन के बीच एक बेहतर सामंजस्य जैसे स्थापित होगा।
    बैठक में जिला विकास एवं पंचायती अधिकारी राजपाल चहल, जिला शिक्षा अधिकारी मनजीत मलिक, महिला एवं बाल विकास विभाग की कार्यक्रम अधिकारी दीपिका सैनी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here