अम्बाला की मण्डलायुक्त गीता भारती ने विधानसभा आम चुनाव को निष्पक्षता से सम्पन्न करवाने के लिए मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण।

0
2

विधानसभा आम चुनाव-2024 के दृष्टिगत अम्बाला मण्डल की मण्डलायुक्त गीता भारती ने विधानसभा क्षेत्र सढ़ौरा, जगाधरी व यमुनानगर विधानसभा में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सढौरा विधानसभा के राजकीय मीडिल स्कूल कैल मतदान केन्द्र, जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल भेड़थल, संत थॉमस स्कूल जगाधरी में बनाए गए मतदान केन्द्रों में विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया।

इसी प्रकार यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र राजकीय मीडिल स्कूल गोविंदपुरा, डीएवी गर्ल्स सीनियर सैकेण्डरी स्कूल यमुनानगर, संत निश्चल सिंह पब्लिक स्कूल में बनाए गए मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने उपस्थित सभी को चुनाव के सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव आयोग की हिदायतों की शत प्रतिशत अनुपालना सुनिश्चित की जाए। बेहतर समन्वय बनाकर इस कार्य को करना है। उन्होंने मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी, रैम्प इत्यादि व्यवस्थाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को समय रहते मतदान केन्द्रों पर सभी सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here