गुजरात के सूरत शहर के पारले पॉइंट इलाके में एक 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया और उसे एक इमारत की छत से फेंक दिया गया।

0
61
Front News Today
Front News Today

Front News Today: गुजरात के सूरत शहर के पारले पॉइंट इलाके में एक 18 वर्षीय कॉलेज छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया और उसे एक इमारत की छत से फेंक दिया गया। पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात चार से पांच मंजिला आवासीय भवनों से घिरे पारले बिंदु इलाके में सड़क पर पीड़िता अचेत और खून से लथपथ मिली थी।

पुलिस उपायुक्त विधी चौधरी ने कहा, “किसी ने पारल पॉइंट इलाके में बेहोश पड़ी एक लड़की के बारे में जानकारी देने के लिए पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया। चूंकि वह घायल थी और खून बह रहा था,” उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया था और इलाके की एक इमारत की छत से फेंक दिया गया था।

सूरत पुलिस ने गुरुवार शाम को धारा 376 (बलात्कार) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एक शिकायत दर्ज की गई थी, उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। एक अधिकारी ने बताया कि टेम्पो चालक की बेटी ने बुधवार सुबह शहर के वेसू इलाके में अपने कॉलेज जाने के लिए घोड़ाडारा इलाके में अपना घर छोड़ा था।

जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी और उसके मोबाइल फोन पर कॉल नहीं आया तो पीड़िता के पिता ने पुलिस से संपर्क किया, लिम्बायत पुलिस के अधिकारी ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here