अंशुल गर्ग ने ₹30 करोड़ में खरीदा नया ऑफिस स्पेस!

0
0

मुंबई, अक्टूबर 2024: रिकॉर्ड लेबल प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग ने इस दिवाली को उनके लिए और भी खास बना दिया है क्योंकि उन्होंने कुछ बहुत ही महंगा ख़रीदा है। संगीत निर्माता, जिन्होंने अपने लेबल के तहत अनगिनत चार्टबस्टर्स दिए हैं, यहां तक कि सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं को भी भारत में लाया है, दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने यह सब अपने घर से काम करते हुए किया है। लेकिन इस दिवाली से पहले उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है और शहर में एक ऑफिस स्पेस खरीदा है।

कथित तौर पर अंशुल ने मुंबई के अंधेरी इलाके में ₹30 करोड़ की तीन मंजिला संपत्ति खरीदी है, जो उनके लेवल के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। दिलचस्प बात यह है कि यह प्ले डीएमएफ के लिए पहला आधिकारिक कार्यालय स्थान होगा। इमारत में एक निजी बेसमेंट भी शामिल है और सूत्रों के अनुसार, इसमें अंशुल का निजी रिकॉर्डिंग स्टूडियो भी है। इस नए कार्यालय के साथ, अंशुल का लक्ष्य प्ले डीएमएफ के संचालन को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है।

अंशुल गर्ग का मानना है कि, “मेरा हमेशा से यह सपना रहा है कि मेरी कर्मभूमि मुंबई में मेरा अपना ऑफिस हो और अब जब यह सपना सच हो गया है, तो मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। हमने प्ले डीएमएफ के साथ अब तक की कुछ सबसे बड़ी सफलता का स्वाद चखा है, और इस नई शुरुआत के साथ, मुझे यकीन है कि हम लेबल और भारतीय संगीत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे, साथ ही कुछ नए और रोमांचक उद्यम भी शुरू करेंगे।”

2024 में कई सफल ट्रैक देने वाले म्यूजिक प्रोडूसर के लिए यह एक सक्सेस्फुल वर्ष रहा है। इसमें दो वायरल वैश्विक सहयोग शामिल हैं – श्रेया घोषाल और फ्रांसीसी गायक टायक के साथ यीम्मी यीम्मी, वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज और ज़ालिमा में श्रेया और अरबी कलाकार डिस्टिंक्ट शामिल थे और मौनी रॉय गाने के वीडियो में नज़र आयी थी। पहले वाले ने यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज भी पार कर लिए और इंस्टाग्राम रील्स पर एक वायरल ट्रेंड बन गया। अब, एक नए कार्यालय के साथ, अंशुल कथित तौर पर नए उद्योग में भी उतरने की योजना बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here