ऑडी इंडिया ने नई ऑडी Q8 के लिए बुकिंग्‍स शुरू की

0
2

यह 340 एचपी की हॉर्सपावर और 500 एनएम का टॉर्क देने वाले 3.0 लीटर के टीएफएसआई इंजन से पावर्ड है
इसमें उपभोक्ताओं को आठ बाहरी रंगों और चार आंतरिक रंगों के विकल्प दिए गए हैं।
ऑडी इंडिया वेबसाइट (www.audi.in) और ‘मायऑडी कनेक्‍ट’ ऐप के माध्यम से इसकी ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकती है
· पांच लाख रुपये की प्रारंभिक बुकिंग राशि

14 अगस्त, 2024: जर्मनी के लग्ज़री कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में नई ऑडी Q8 के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। ऑडी की क्यू-रेंज में हाल ही में जोड़ी गई नई ऑडी Q8 में खूबसूरत डिजाइन, आधुनिक तकनीक और मजबूत परफॉर्मेंस का संगम है। नई ऑडी Q8 को पांच लाख रुपये की शुरुआती रकम देकर बुक किया जा सकता है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख श्री बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “ऑडी Q8 ने हमेशा हमारे उन ग्राहकों के साथ मजबूत संबंध बनाए हैं जो लग्ज़री और इनोवेशन की सराहना करते हैं। ऑडी Q8 ने प्रीमियम एसयूवी सेगमेंट में हमारे ब्रैंड को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और खुद को एक प्रमुख प्रोडक्‍ट के तौर पर स्‍थापित किया है। ऑडी Q8 के बोल्ड डिजाइन, उन्नत तकनीक और बेमिसाल प्रदर्शन के साथ हमारा विश्वास है कि नई ऑडी Q8 हमारे उन ग्राहकों के साथ मजबूती से जुड़ेगी, जो कुछ और नहीं, केवल बेस्ट की डिमांड करते हैं।”

नई ऑडी Q8 3.0 लीटर के टीएफएसआई इंजन से लैस है। यह 340 हॉर्सपावर की ताकत और 500 एनएम का टॉर्क प्रदान करती है। बेहतर परफॉर्मेंस और दक्षता के लिए इसमें 48 वॉट का माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी है। यह केवल 5.6 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इसकी अधिकतम गति 250 किमी प्रति घंटे है।

नई ऑडी Q8 आठ बाहरी रंगों में मिलेगी। इसमें साखिर गोल्ड, वेटोमो ब्लू, मायथॉस ब्लैक, समुराई ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट, सैटेलाइट सिल्वर, टैमरिंड ब्राउन और विकुना बेज शामिल है। यह ओकापी ब्राउन, सैगा बेज, ब्लैक और पैंडो ग्रे जैसे चार आंतरिक रंगों के विकल्प में मिलेगी।

उपभोक्ता ऑडी इंडिया की वेबसाइट (www.audi.in) से और “मायऑडी कनेक्ट ऐप” पर ऑडी Q8 की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here