बल्लबगढ़। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ विधानसभा को अपने ऐच्छिक कोष से लगभग 37 लाख के विकास कार्यों की सौगात दी है।

0
1

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आजाद नगर में 23 लाख की लागत से बनाई जाने वाली गलियां के निर्माण कार्य की शुरुआत कराई और एक ट्यूबल लगाने की घोषणा की।
इसके अलावा उन्होंने स्लम क्षेत्र की आटो पिन कालोनी में करीब 10 लाख की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन की भी आधारशिला रखी।
कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी । उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ के लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना हमेशा उनकी पहली प्राथमिकता रही है,बल्लभगढ़ विकास के क्षेत्र में नई-नई ऊंचाइयां छू रहा है।
केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पूर्व की सरकारों में बल्लभगढ़ के रेल पार इलाके में लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसते थे लेकिन उन्होंने समान रूप से कार्य करते हुए इस क्षेत्र के विकास को गति दी है,
उन्होंने स्थानीय लोगो को बताया कि सेक्टर 23 में शहीद भगत सिंह के नाम से को एड कॉलेज शुरू करा कर शहर के बेटा बेटियों के लिए बेहतर शिक्षा का इंतजाम किया है। उन्होंने कहा की संजय कॉलोनी, जनता कालोनी ,ईस्ट इंडिया कालोनी ,सेक्टर 22, 23 और मुजेसर एरिया में मीठा पानी उपलब्ध कराकर एक महत्वपूर्ण कार्य किया है। इसके अलावा स्कूली शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए नए-नए स्कूलों का निर्माण कार्य चला हुआ है।
इस मौके पर अनुराग गर्ग,सुभाष लांबा,हरेराम प्रधान,शिव कुमार, कुलदीप सिंह,ज्ञानेंद्रभारद्वाज,देवेंद्र गोदारा,जगत भूरा,त्रिपाठी,संजय मरोडिया सहित कालोनी के गणमान्य लोग मोजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here