बल्लभगढ़।भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा की वे पुत्र मोह में फसे हुए है

0
2

उनका किसानों और कर्मचारियों के हितों से लेना देना नही हैं इसीलिए वह सत्ता के लिए प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं।
मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस केे काले कारनामों को जान चुकी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा का कमल खिलेगा और गरीब का बेटा नायब सिंह सैनी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस ने वृद्धावस्था पेंशन और किसानों का ख्याल नहीं रखा था अपने चहेतों को नौकरियां नौकरियां बांट दी थी।
भाजपा सरकार में योग्यता के आधार पर गरीब का हो या अमीर का सभी को योग्यता में आधार पर रोजगार देने के काम किया हे । भाजपा ने ही 3 हजार बुढ़ापा पेंशन देने का काम किया है।
भाजपा ने किसानों को एमएसपी और अन्य सुविधाएं देने का बेहतरीन काम किया है।
भाजपा की हरियाणा में फिर तीसरी बार सरकार बनेगी
प्रदेश के गरीब का बेटा नायब सिंह सैनी फिर मुख्यमंत्री बनेगा।
चुनावी दंगल के बीच भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा अपनी विधानसभा बल्लभगढ़ में लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं इसी जनसंपर्क के बीच आज सेक्टर 3,भीमसेन कालोनी, सुभाष कालोनी,कुंदन कालोनी,सेक्टर 23 ए,सराय मोहल्ला मुजेसर, मुजेसर और संजय कालोनी लोगों के बीच पहुंचे और भाजपा की रीति और नीति से लोगों को अवगत कराया और बल्लभगढ़ में कराए गए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों को सभी के सामने विस्तार से बताया। इस मौके पर स्थापित निवासियों ने कहा कि भाजपा ने आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया है इसीलिए उन्होंने अपना समर्थन भाजपा के उम्मीदवार मूलचंद शर्मा को देने का ऐलान किया है।
इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश से पूर्व में मंत्री रहे बोहरे लाल मौर्य एमएलसी भी उपस्थित रहे।
बोहरे लाल मौर्य ने 3 के निवासियों को संबोधित किया और कहा कि हरियाणा में फिर भाजपा सरकार बनने जा रही है उन्होंने कहा कि मूलचंद शर्मा रिकॉर्ड तोड़ वोटो से विजई होकर चंडीगढ़ पहुंचेंगे और बल्लभगढ़ की जनता की अधूरी रहने वाली समस्याओं को भी दूर करने का काम करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here