13 .76 करोड़ रुपए से होगा भराडी-चंदोग सड़क का निर्माण-विनय कुमार

0
0

नाहन 02 अगस्त। विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार ने आज शुक्रवार को श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत भराडी में 13.76 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली लगभग 13 किलोमीटर लम्बी, भराडी-डिकराहां-भावण-चंदोग सड़क का भूमि पूजन किया।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने इस अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस सम्पर्क मार्ग के निर्माण से नौहराधार, बोगधार, लुधियाना, भराडी, चाढना, देवामानल, संगडाह क्षेत्र के हजारो लोगो को लाभ मिलेगा।

विनय कुमार ने कहा कि भराड़ी-भावन सड़क का निर्माण रेणुका क्षेत्र के दिवंगत विधायक डा. प्रेम सिंह ने बहुत पहले देखा था जिसे वर्तमान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में साकार किया जा रहा है।

उन्होने इस सड़क निर्माण के लिए धनराशि उपलब्ध करवाने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का धन्यवाद किया।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा की पूर्व सरकार के नेताओं ने अनेकों बार यहां आकर कोरी घोषणाएं की लेकिन आज तक कोई भी विकास कार्य इस क्षेत्र में नहीं करवाया गया जबकि प्रदेश सरकार समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए तत्परता से कार्य कर रही है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सड़क,स्वास्थ्य तथा शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता दी जारही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो समस्या उनके संज्ञान में लाई जाती है वह तत्परता के साथ उनका समाधान करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।

उपाध्यक्ष ने लोगों की समस्याओं को भी सुना व अधिकांश समस्याओं का मौके पर निपटारा किया गया।

इससे पूर्व, अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी तपेंद्र चौहान ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए क्षेत्र के लोगों की मांगो को पूरा करने व सड़क की सौगात देने के लिए विधानसभा उपाध्यक्ष का आभार जताया।

कार्यक्रम के दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष को यूथ काग्रेस अध्यक्ष रेणुका मंडल अजय भारद्वाज व स्थानीय लोगो ने लोइया, शाल- टोपी व डांगरा भेंट कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महासचिव मित्र सिंह तोमर, उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी अशोक चौहान, प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्य कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप सूर्या, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य यशपाल चौहान, बीडीसी चेयरमैन तेजेन्द्र कमल, प्रधान परिषद अध्यक्ष संगड़ाह वीरेंद्र ठाकुर ,जोन प्रभारी स्वर्ण सिंह नेगी ,एसडीएम संगड़ाह सुनील कुमार, बीडीओ संगड़ाह चिराग शर्मा ,एक्सईएन पीडब्ल्यूडी राकेश खंडूजा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here