भाजपा सरकार ने छीना गरीबों से उनका का हक : विजय प्रताप

0
0
  • जनता के आशीर्वाद और प्यार से पार होगी नैया
  • आपने 10 वर्ष तकलीफ झेली, मुझे आपकी तकलीफ का अंदाजा : विजय प्रताप
    फरीदाबाद, 23 सितम्बर। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने सोमवार को एनआईटी 1 जे, बी ब्लॉक, सामुदायिक भवन, फ्रेंडस कॉलोनी, एसजीएम नगर, सेक्टर-21डी एवं अनखीर रोड पर आयाजित जनसभाओं में शिरकत की और लोगों की समस्याएं जानी। महिलाओं ने उनको अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि वो पिछले 10 साल से परेशानियों से जूझ रहे हैं। विजय प्रताप ने कहा कि मैं आपकी परेशानियों को समझता हूं और उनको ही दूर करने आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने शहर के सेक्टरों को भी बर्बाद कर दिया है। स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों को ठगा गया है, बारिश में भी यहां पर दो-दो फुट पानी भर जाता है। सभी जगह विजय प्रताप का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।

अपने सम्बोधन में विजय प्रताप ने कहा कि आज लोगों को सीवर मिला हुआ पानी पीने को मिल रहा है, वो भी जब आता है जब हमारी माता-बहनें रात को 1-1 बजे तक जागती हैं। उन्होंने लोगों से आशीर्वाद मांगा और कहा कि इस बार नैया पार लगा दो, आप लोगों की परेशानियां दूर करने का काम मेरा। आज मुझे बड़ा दुख होता है जब वह लोगों के बीच जाते हैं और लोग उन्हें कहते हैं कि सीवर का पानी सडक़ों पर बह रहा है। नालों की सफाई न होने से बदबूदार पानी लोगों के घरों में घुस रहा है, पीने के लिए पानी नहीं है। सीएम घोषणा के पांच साल बाद भी लोगों को जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिली। लेकिन, लोग धैर्य रखें, कांग्रेस की सरकार आ रही है, बडख़ल विधानसभा का स्वरूप बदल देंगे। तीन महीने के अंदर आपको सडक़ पर कहीं पानी नहीं दिखाई देगा, सडक़ पर कहीं गड्ढे दिखाई नहीं देंगे, सीवर बहता हुआ नहीं मिलेगा और न ही कचरे के ढेर आपको कहीं दिखाई देंगे।

विजय प्रताप ने कहा कि आज शहर को टोल का अड्डा बना दिया है। 6-6 टोल शहर में लगे हुए हैं। आप शहर के बाहर जाओगे तो भी आपको टोल देना होगा और शहर में वापिस आओगे तो भी आपको टोल देना होगा। लेकिन, मैं आपसे वादा करता हूं कांग्रेस की सरकार आने पर 3 टोल गुडग़ांव, सोहना एवं बदरपुर हटा दिए जाएंगे। विजय प्रताप ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो मेट्रो को गुडग़ांव तक ले जाने का काम करेंगे। नाहर सिंह स्टेडियम को पिछले 8 सालों से बनाया जा रहा है, जिसके लिए 122 करोड़ का बजट पास हुआ था। लेकिन, मजे की बात देखो भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी 225 करोड़ का बजट और इस स्टेडियम के लिए दे गए। यानि जनता के पैसे को इस तरह लुटाया जा रहा है। जबकि, काम में देरी के चलते ठेकेदार पर कार्यवाही होनी चाहिए थी, लेकिन भाजपा सरकार उल्टा ईनाम देने का काम कर रही है। इससे स्पष्ट होता है कि टैक्स के रूप में दी गई लोगों की कमाई को किस प्रकार पानी की तरह बहाया जा रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर इनसे एक-एक पैसे की रिकवरी की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here