डीआईपीआरओ कार्यालय में बीपीडब्ल्यू जगमेन्द्र 31 साल बेहतरीन सेवाएं देने उपरांत हुए सेवानिवृत्त

0
0

– बेहतरीन जीवन की शुभकामनाओं के साथ बीपीडब्ल्यू जगमेन्द्र को दी गई विदाई

-डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने भी बीपीडल्यू जगमेन्द्र को सेवानिवृति पर दी बधाई

31 साल से अधिक वर्षों तक समर्पित सेवाएं देने के पश्चात जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारी कार्यालय में कार्यरत ब्लॉक पब्लिसिटी वर्कर(बीपीडब्ल्यू) जगमेन्द्र मंगलवार को सेवानिवृत हुए। विदाई समारोह में डीआईपीआरओ राकेश गौतम के नेतृत्व में कार्यालय के सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने सेवनिवृत बीपीडब्ल्यू को बेहतरीन जीवन की शुभकामनाएं देते हुए विदाई दी।

इस दौरान डीआईपीआरओ राकेश गौतम ने जगमेन्द्र को सेवानिवृति पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने जिस प्रकार अपने सेवाकाल में पूरी ईमानदारी से कार्य करते हुए सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करने का कार्य किया है वो अपने आप में काबिले तारीफ है। उन्होंने सेवानिवृत बीपीडब्ल्यू को सम्मानित करते हुए भगवान से उनके स्वस्थ जीवन की कामना की।

उन्होंने कहा कि जगमेन्द्र अपने ड्यूटी के प्रति हमेशा सजग रहे है और विभाग में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए कार्य किया है। मैं सेवानिवृत कर्मचारी को भरोसा देता हूं कि भविष्य में भी वे इस परिवार के सदस्य ही रहेंगे। भविष्य में भी उन्हें हर संभव सहयोग उनके द्वारा दिया जाएगा।

इस मौके पर कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के सहायक अभियंता नवीन हुड्डïा, अधीक्षक नरेन्द्र दहिया, लिपिक पवन कुमार व नितिन शर्मा, टीएम एंड एस पवन कुमार, चालक देवेन्द्र कुमार, कृष्ण जुंआ, मुनीराम, मनोज कुमार, कृष्ण भावड़, राममेहर, विष्णु आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here