योगा करने से मन मस्तिष्क और शरीर रहता है स्वस्थ:- मूलचंद शर्माखिलाड़ी देश की आन बान और शान :- मूलचंद शर्मा

0
2

आजादी से पहले और आजादी के बाद भाजपा सरकार ने ही बल्लभगढ़ को दिए हैं दो-दो कॉलेज
कांग्रेस ने अपने राज में शिक्षा के क्षेत्र में नहीं दिया था कोई ध्यान- मूलचंद शर्मा
मजबूती से बल्लभगढ़ की आवाज को एक बार फिर पहुंचाऊंगा चंडीगढ़

बल्लबगढ़ भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आज के जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत बल्लभगढ़ के सेक्टर 2 स्थित अटल पार्क में पतंजलि योगपीठ द्वारा आयोजित योग कक्षा से की।
सेक्टर 2 स्थित अटल पार्क पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी और हरियाणा में कैबिनेट मंत्री रहे मूलचंद शर्मा ने योग किया और लोगों को संदेश देते हुए कहा की सभी को नियमति योग करना चाहिए और पार्क में सैर करनी चाहिए ताकि व्यक्ति का मन मस्तिष्क और शरीर स्वस्थ रह सके।
उन्होंने कहा कि आज पार्क में आने का मकसद योग के साथ-साथ चुनावी योग भी है।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने पार्क में सुबह योगा करने और घूमने के लिए आने वाले लोगों से संवाद करते हुए बल्लभगढ़ में उनके द्वारा कराए गए विकास के कार्य गिनवाए।
श्री मूलचंद शर्मा ने इस मौके पर कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में 36 बिरादरियों को साथ लेकर सब का साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति से काम किया है।।
उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि बिना पर्ची बिना खर्ची का सिस्टम प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुरू किया था और यह तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर भी लागू रहेगा।
उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ सहित दक्षिण हरियाणा को पूर्व की सरकारों में नजर अंदाज किया गया था।
यही कारण रहा कि बल्लभगढ़ में आजादी से पहले और आजादी के बाद किसी ने भी शिक्षा के क्षेत्र में काम नहीं किया था, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व बल्लभगढ़ में महिला कॉलेज शुरू किया गया और एक भव्य इमारत में आज बल्लबगढ़ की बेटियां शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि दूसरा को एड कॉलेज प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सेक्टर 23 बल्लभगढ़ में शुरू करने का काम किया है।।
भाजपा सरकार की सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास की नीति से यहां के युवाओं को लाभ पहुंचा है , हरियाणा में हमारे युवा कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक योग्यता के आधार पर नौकरियां लगे हैं । पहले की सरकारों में हमारे इलाके के साथ भेदभाव होता था,
नेताओं के करीबी लोग नौकरियां लग जाते थे और गरीब का पढ़ा लिखा बेटा बेटी नौकरी से वंचित रह जाते थे, भाजपा सरकार में पूर्व की घोटाले बाज सरकार के पर्ची खर्ची के सिस्टम को बंद कर युवाओं के भविष्य को संभालने का काम किया है।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सुबह पार्क के अलावा फ्रेंड्स कॉलोनी,भाटिया कालोनी में भी जनसंपर्क किया। उन्होंने कालोनिवासियो से अपनी बात रखते हुए विकास कार्यों के बारे में विस्तार से बताया ।
फ्रेंड्स कॉलोनी के सभी गणमान्य लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें 5 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में विजय भव का आशीर्वाद देते हुए अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के पेट में दर्द है कि इस प्रदेश में गरीब का बेटा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कैसे बन गया लेकिन हरियाणा में फिर तीसरी बार सरकार बनेगी और नायब सिंह सैनी फिर से मुख्यमंत्री होंगे। ।
श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 में आयोजित एक चाय कार्यक्रम कहा कि बल्लभगढ़ में जितना विकास हुआ है उसकी कभी कल्पना नहीं की गई थी, सेक्टर 2 से ही जेवर एयरपोर्ट मुंबई बड़ोदरा एक्सप्रेसवे निकल रहा है उन्होंने कहा कि सेक्टर 2 से सीधे जेवर एयरपोर्ट जा सकेंगे और दिल्ली और मुंबई भी सीधी कनेक्टिविटी बल्लभगढ़ से है।
शिक्षा का क्षेत्र हो या फिर सामाजिक क्षेत्र सभी जगह विकास कराया गया है।
बल्लभगढ़ में कॉलोनी पास करने की बात हो या फिर बेटा बेटियों के लिए कॉलेज बनाने की बात हो या फिर गरीब बेटियों की शादी के लिए सामुदायिक भवन बनवाने की बात हो सभी जगह नए नए भवन बनाने का कार्य किया गया है ।
बल्लभगढ़ के अधिकारियों को एक छत के नीचे लाने के लिए मिनी सचिवालय का निर्माण कराया गया। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के अंतिम छोर तक सीमेंटेड सड़के, सीवर और पानी की सुविधा दी गई है उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई कमी रह गई है तो वह आगे जरुर पूरी करेंगे।।
भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 62 बल्लबगढ़ में सेक्टर वासियों द्वारा पैरा ओलंपिक गेम में 10 मीटर सूटिंग गेम में सिल्वर मेडल लाने वाले मनीष नरवाल के स्वागत सम्मान समारोह में भी शिरकत की। श्री मूलचंद शर्मा ने मनीष नरवाल का शॉल और बुक्के देकर स्वागत किया , उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी देश की आन बान शान है हमें देश के खिलाड़ियों पर गर्व है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here