मुख्यमंत्री नायब सिंह रविवार को राई हल्का के गांव भैरा बांकीपुर में देंगे जिला के लोगों को बड़ी सौगात

0
4

-महाराणा प्रताप की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे मुख्यमंत्री, विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास भी करेंगे

-मां के नाम एक पेड़ अभियान के तहत पौधरोपण कर देंगे पर्यावरण संरक्षण का संदेश, जनसंवाद में आमजन की समस्याएं भी सुनेंगे

-कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने ली अधिकारियों की बैठक

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह रविवार को जिला के लोगों को विभिन्न परियोजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री जिला के भैरा बांकीपुर गांव में अलग-अलग विभागों की 12 से ज्यादा विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस अवसर पर वह गांव में स्थापित की गई महराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण भी करेेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत पौधरोपण भी करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने शनिवार को कैंप कार्यालय में सभी विभागों के अधिकारी की बैठक ली व दिशा-निर्देश दिए।

अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह रविवार को प्रात: 11 बजे राई हलके के भैरा बांकीपुर पहुंचेंगे। यहां सबसे पहले वह महाराणा प्रताप की विशाल प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके पश्चात गांव के राजकीय प्राईमरी स्कूल में जनसंवाद करेंगे और ग्रामीणों को संबोधित भी करेंगे। इस अवसर पर वह 12 से ज्यादा अलग-अलग परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इनमें विभिन्न गांवों को जोडऩे वाली सडक़ें, नगरपालिका कुण्डली में विभिन्न गलियों व ड्रेन के निर्माण कार्य का शुभारंभ, 220 केवीए के जीआईएस बिजली सब-स्टेशन राई का शुभारंभ, नांदनौर व कुमासपुर गांव में सीएचसी का शुभारंभ, गांव मुरथल में सब यार्ड का शुभारंभ सहित कई अन्य परियोजनाएं शामिल हैं।

बैठक के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह अपने-अपने विभागों से संबंधित सभी कार्यों को समय से पूरा करें। उन्होंने स्टेज, पंडाल, बिजली व्यवस्था, हैलीपेड, वीआईपी रूट, सुरक्षा व्यवस्था, पेयजल व शौचालय सहित सभी विभागों के कार्यों के लिए क्रमश: निर्देश दिए। इसके साथ ही पार्किंग व अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

इस मौके पर एसडीएम अमित कुमार, डीआरओ हरिओम अत्री, डीडीपीओ जितेन्द्र कुमार, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन पंकज गौड़, जिला खनन अधिकारी अनिल कुमार, डॉ० गीता दहिया सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here