समाधान शिविर के माध्यम से आमजन को मिल रही समस्याओं से राहत:- एडीसी सी.जया श्रद्धा

0
1

कैथल, 7 अगस्त ( ) एडीसी सी. जया श्रद्धा ने कहा कि प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा जिला स्तर एवं उपमंडल स्तर पर आयोजित किए जा रहे समाधान शिविरों के माध्यम से आमजन की शिकायतों का निवारण करके बड़ी राहत देने का काम किया जा रहा है। छोटी-छोटी त्रुटियों की वजह से जिन लोगों के काम रूके हुए थे, उनको सरकारी योजनाओं का लाभ मिलना शुरू हो गया है।

एडीसी सी. जया श्रद्धा ने कहा कि किसी भी समस्या के समाधान के लिए उससे संबंधित आवश्यक दस्तावेजों का होना बहुत जरूरी है ताकि समस्या का मौके पर ही समाधान सुनिश्चित किया जा सके। अगर किसी शिकायत पत्र के साथ संलग्न दस्तावेजों में कमी है तो शिकायतकर्ता को सूचित किया जाए और दस्तावेज मांगते हुए समस्या का समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी समाधान शिविर में तय समय पर अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें और पूरे दो घंटे संवेदनशीलता के साथ आमजन की शिकायतों का निवारण करें।

बुधवार को समाधान शिविर में परिवार पहचान पत्र, राशन कार्ड, पंचायती राज विभाग, पुलिस विभाग, रेवेन्यू विभाग आदि विभागों से संबंधित शिकायतें लेकर नागरिक पहुंचे, जहां एडीसी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को इन समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here