आमजन उठाएं समाधान शिविर का लाभ : जिला उपायुक्त नेहा सिंह

0
2

-समाधान शिविर में प्राप्त हुई 49 शिकायतें, 30 का मौके पर ही हुआ निवारण
जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने कहा कि हर कार्य दिवस पर जिला व उपमंडल स्तर पर सुबह 9 से 11 बजे तक समाधान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। आमजन को इन समाधान शिविरों का लाभ उठाना चाहिए। शुक्रवार को जिला सचिवालय स्थित सभागार में लगाए गए समाधान शिविर में एसडीमए नरेंद्र कुमार, नगराधीश अप्रतिम सिंह व डीएसपी नरेश कुमार ने लोगों की शिकायतें सुनी। शुक्रवार को समाधान शिविर में 49 शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा 30 शिकायतों का मौके पर ही समाधान करवा दिया गया।
जिला उपायुक्त नेहा सिंह ने बताया कि समाधान शिविर में सुबह 9 से 11 बजे तक एक ही छत के नीचे हर विभाग के अधिकारी लोगों की शिकायतें सुनने के लिए मौजूद रहते हैं, इसलिए आमजन को इन समाधान शिविरों का लाभ उठाना चाहिए। विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे समाधान शिविर में आ रही शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द निपटारा करवाना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी संजय टांक, जिला राजस्व अधिकारी बलराज सिंह डांगी, अग्रणी बैंक अधिकारी ओमप्रकाश सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी व प्रार्थी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here