समाधान शिविरों में 81 नागरिकों की शिकायतें सुनी

0
0

जिला प्रशासन नागरिकों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील : उपायुक्त मोनिका गुप्ता

नारनौल, 22 जुलाई। जिला प्रशासन द्वारा जिला स्तर पर आयोजित समाधान शिविर में उपायुक्त मोनिका गुप्ता (आईएएस) ने नागरिकों की शिकायतें सुनीं। उन्होंने कहा कि शिकायतों का समाधान समयबद्ध तरीके से किया जा रहा है और इसके लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। सोमवार को जिला के सभी उपमंडलों में कुल 81 शिकायतें दर्ज की गई।
उपायुक्त ने कहा कि सरकार का उद्देश्य नागरिकों की समस्याओं का समाधान करना है और इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि जितनी भी समय सीमा शिकायत पर दर्ज कर रहे हैं उसी अवधि के दौरान शिकायत का निदान हर हाल में किया जाए।
उपायुक्त ने कहा कि ये समाधान शिविर नागरिकों की सुविधा के लिए आयोजित किए गए हैं ताकि उनकी शिकायतें सुनी जा सकें और उनका समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन नागरिकों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील है और उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।
समाधान शिविरों के माध्यम से नागरिकों को उनकी समस्याओं का समाधान करने में मदद मिल रही है और जिला प्रशासन को नागरिकों की समस्याओं के बारे में जानकारी भी मिली रही है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा (आईपीएस), एडीसी दीपक बाबूलाल करवा (आईएएस), एसडीएम डा जितेंद्र सिंह और नगराधीश मंजीत सिंह उपस्थित थे।

नागरिकों की समस्याएं सुनती डीसी मोनिका गुप्ता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here