क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने 9.99 ग्राम स्मैक तस्करी के मामले में आरोपी और उसे नशा सप्लाई करने वाले सोर्स दोनो को किया गिरफ्तार

0
0

फरीदाबाद: पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा बॉर्डर की टीम ने नशा तस्करी के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वसीम अहमद तथा दानिश का नाम शामिल है। दोनो आरोपी अलीगढ़ निवासी है जिसमे दानिश अभी भी अलीगढ़ में रहता है और वसीम दिल्ली के पहलादपुर में रह रहा था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने सूरजकुंड थाना एरिया से अवैध नशे सहित काबू किया था। वसीम के कब्जे से 9.99 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ सूरजकुंड थाने में एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि आरोपी पहले स्कूल वैन चलाने का काम करता था लेकिन बाद में उसकी नौकरी छूट गई तो वह नशा बेचने लगा। वसीम ने बताया कि वह यह नशा अलीगढ़ के दानिश से खरीदकर लाया था। आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर सोर्स आरोपी दानिश को अलीगढ़ से गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी वसीम को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं दानिश से उसे नशा सप्लाई करने वाले उसके साथी के बारे में पूछताछ करने के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here