क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने लड़ाई झगड़ा व लूट के मामले में फ्रैक्चर गैंग के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
0

अपराध शाखा की टीम ने इस मामले में गैंग के मुखिया कुलभूषण उर्फ कुल्लू व उसके तीन साथियों को 2 महीने पहले किया था गिरफ्तार

आरोपी रोहित पर लड़ाई झगड़ा व मारपीट के 11 तथा देव फोगाट पर 10 मुकदमे दर्ज

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने लड़ाई झगड़ा व लूट के मामले में फरार चल रहे फ्रैक्चर गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रोहित तथा देव फोगाट उर्फ देवू का नाम शामिल है। आरोपी रोहित फरीदाबाद के नाचोली तथा देव फतेहपुर बिल्लौच का रहने वाला है। आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर 7 जून 2024 को राहुल निवासी बुआपुर की स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे अपनी गाड़ी लगाकर उसके साथ मारपीट की और उससे ₹30000 छीन लिए। पीड़ित के शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना भूपानी में मुकदमा दर्ज किया गया जिसमें 14 जून 2024 को कुलभूषण उर्फ़ कुल्लू व उसके तीन साथी विकास उर्फ विक्की व पारस निवासी गांव नचौली, अमन निवासी तिलोरी खादर सहित कसौली हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया था। कुलभूषण उर्फ़ कुल्लू गाँव नचौली फरीदाबाद का रहने वाला है व फ्रैक्चर गैंग का मुखिया है। कुलभूषण पर लड़ाई झगड़े,धमकी,लूट पाट, फिरौती व हत्या के कुल 15 मुकदमे दर्ज है। क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले में आरोपियों की धरपकड़ के लिए 5 जुलाई को अजरौंदा फ्लाईओवर, मथुरा रोड पहुंची जहां पुलिस की आरोपियों के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें आरोपी अपनी बोलोरो गाड़ी छोड़कर भाग गए थे। मामले में आगे कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने 8 अगस्त को आरोपी रोहित तथा देव को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। मामले में पूछताछ के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें सामने आया कि आरोपियों ने बल्लभगढ़ में दुकानदार विक्की सिंगला से भी ₹50000 की रंगदारी मांगी थी जिस संबंध में सिटी बल्लभगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी रोहित पर लड़ाई झगड़ा तथा मारपीट के 11 तथा देव फोगाट पर 10 मुकदमे दर्ज है। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है वहीं अन्य मामलों में आरोपियों को दोबारा गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here