अपराध शाखा डीएलएफ ने घरों में चोरी करने वाले, चोरी का सामान खरीदने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर, आरोपियों से 157000 नगद बरामद।

0
17

पूर्व में आरोपी व उसके साथियों के कब्जे से 2,34,500 रुपए नकद बरामद किए जा चुके हैं।

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी की टीम ने चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में कुलदीप बिहार के पटना एरिया का, फिलहाल फरीदाबाद के पल्ला एरिया में ,आरोपी अवनीश फिरोजाबाद गांव चांडका , आरोपी रितु मूल रूप से बिहार का तथा वर्तमान में नोएडा का, आरोपी क्रिश्चियन और कृष्णा फिरोजाबाद का रहने वाला है। आरोपी कुलदीप और रितु को माननीय अदालत से पुलिस प्रोडक्शन पर लिया गया था आरोपियों से पूछताछ के दौरान आरोपी अवनीश और कृष्ण को फिरोजाबाद एरिया से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी कुलदीप और रितु चोरी करने की वारदात तो को अनजाम देते हैं। आरोपी कृष्ण सुनार है। आरोपी अवनीश ने चोरी का समान कमीशन पर बिकवाया था। पूछताछ के दौरान चारों आरोपियों से 1,57,000 नगद बरामद किए गए हैं। पूर्व में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से 2,34,500 रुपए नकद बरामद किए जा चुके हैं।
आज पूछ के बाद चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here