रोडरेज मामले में ऑटो चालक की पीट कर हत्या करने वाले आरोपी को अपराध शाखा DLF की टीम ने किया गिरफ्तार

0
0

फरीदाबाद- बता दे कि 01 अगस्त को ऑटो चालक बंटी नंगला चौक से जा रहा था। मृतक बंटी (32) का ऑटो व आरोपी रोहित की गाडी की आपस में टक्कर होने पर दोनों पक्षो में कहा सुनी हुई थी । छुट छुटाव के बाद आरोपी ने अपनी गाडी 100/ 200 मीटर आगे ले जाकर ऑटो चालक को रुकवा कर मार-पीट शुरु कर दी। आरोपी के द्वारा की गई मार-पीट से मृतक बेहोश हो गया। मृतक बंटी को घायल अवस्था में मौके पर छोड कर रास्ते में जाते हुए अनजान व्यक्ति से ऑटो चलवा कर अपने साथ ले गया।

घटना की सूचना पर थाना मुजेसर में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा मामले की गम्भीरता को देखते हुए कार्रवाई के लिए पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा को निर्देशित किया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा DLF ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में आगे जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बंटी (32) वासी राम नगर कॉलोनी अलीगढ़ का रहने वाला था और तीन दिन पहले ही अपनी बहन के पास गांव नगला में आया था और अभी ऑटो चला रहा था। अपराध शाखा DLF की टीम ने नाका चेकिंग के दौरान आरोपी को एत्मादपुर पुल के पास से घटना में प्रयोग गाडी सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी रोहित (19) गांव नवादा का रहने वाला है। जिसने पूछताछ में बताया कि घटना के समय अपनी गाडी से किसी काम के लिए सुरुरपुर जा रहा था। उसकी गाडी में ऑटो चालक ने टक्कर मार दी थी। जिसको लेकर उसने ऑटो चालक के साथ मारपीट की थी और रास्ते में जाते हुए एक अनजान व्यक्ति को 500/-रु देकर ऑटो को अपने साथ ले गया था। आरोपी को अदालत में पेश कर ऑटो की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here