अपराध शाखा एनआईटी की टीम ने वाहन चोरी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, चोरी की पिकअप को पहले ही किया जा चुका है बरामद

0
0

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा एनआईटी की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में शहबाज उर्फ काला तथा मुस्तकीम उर्फ माऊ का नाम शामिल है दोनों आरोपी फरीदाबाद के धोज गांव के रहने वाले हैं। 1 महीने पहले क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने आरोपी मुस्तकीम को देसी कट्टे सहित धोज एरिया व आरोपी काला को भी करीब 1 महीने पहले क्राइम ब्रांच 48 ने स्नेचिंग के मुकदमे में गिरफ्तार किया था। आरोपी मुस्तकीम से पूछताछ पर उसने बताया कि उसने 9 जून को आरोपी काला के साथ मिलकर दयालबाग एरिया से कपड़ों से भरी एक पिकअप गाड़ी चोरी की थी। आरोपी गाड़ी को बेचने के लिए मेवात लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में पिकअप खराब हो गई तो वह उसे पलवल में छोड़कर भाग गए। 2 दिन बाद पिकअप गाड़ी को पलवल से बरामद किया गया। उस समय आरोपियों को देसी कट्टे और स्नेचिंग के मुकदमे में जेल भेज दिया गया था जिन्हें अब पिकअप चोरी के मुकदमे में प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो सामने आया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी और स्नेचिंग के चार-चार मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल भी जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उन्होंने एक मोटरसाइकिल मुजेसर तथा एक मोटरसाइकिल पर्वतीय कॉलोनी एरिया से भी चोरी की है। पुलिस द्वारा आरोपियों को मोटरसाइकिल चोरी के उक्त मामलों में गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल बरामद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here