क्राइम ब्रांच एनआईटी ने चैन स्नैच की 3 वारदातों को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 83000 ₹ नगद बरामद,

0
1

फरीदाबाद- पुलिस उपयुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी अमित उर्फ भूरा दिल्ली के खिचड़ीपुर एरिया का रहने वाला है वहीं आरोपी अमित फरीदाबाद के सूर्य विहार पार्ट 2 का निवासी है। दोनों आरोपियों को 25 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। आरोपियों से पूछताछ में अन्य स्नैचिंग की वारदातों का खुलासा हुआ था। दोनों आरोपियों को अपराध शाखा टीम ने पुलिस प्रोडक्शन पर लेकर आरोपियों से ग्रीनफील्ड एरिया की तीन स्नैचिंग की वारदातों को सुलझाते हुए एक वारदात में ₹ 26000/-₹, एक में 32000/-₹ और एक में 25000/-₹ नगद कुछ 83000/-₹ बरामद किया गया है। आरोपियों ने एक चैन को 70000 रुपए में तथा दूसरी चैन को ₹80000 में ग्रीन फील्ड एरिया में किसी अन्य व्यक्ति को अपनी पत्नी के बीमार होने के बहाने से बेच दिया था तथा एक चैन को गाजीपुर एरिया में ₹80000 में मजबूरी का कारण बताकर किसी अनजान व्यक्ति को बेच दिया था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमित के खिलाफ इससे पहले भी स्नेचिंग के 7/8 मुकदमे दर्ज हैं वहीं आरोपी भूरा के खिलाफ भी दिल्ली में चोरी का एक अभियोग अंकित है। आरोपियों चेन स्नैचिंग करने की वारदातों का खुलासा किया है जिनको नियमानुसार प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अन्य मामलों में बरामदगी की जाएगी। आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here