अपराध शाखा उंचागांव की टीम ने मैरिज गार्डन से मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरप्तार, चोरी किए गए 4 मोबाइल बरामद

0
2

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में चोरी पर अंकुश लगाने के लिए आपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा ऊंचागांव की टीम ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राजू है जो पलवल के गदपुरी का रहने वाला है। दिनांक 30 अप्रैल को थाना सेक्टर 58 में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें 22 अप्रैल को देवांश ग्रीन वाटिका में शादी समारोह से बैग में रखे 4 मोबाइल फोन चोरी हुए थे। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही थी जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने तकनीकी सहायता के आधार पर आरोपी को कल गदपुरी कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से चोरी के चारों मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वेटर का काम करता है और वारदात की रात वह वाटिका में काम करने गया था जहां कुछ महिलाओं ने चार मोबाइल फोन एक बैग में डालकर डीजे के पास रखे थे और आरोपी ने उसे चोरी कर लिया जिन्हें पुलिस द्वारा बरामद किया जा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here