डीसी डॉ. विवेक भारती ने किया सिरसा ब्रांच का दौरा–टूटे हुए सुपर पैसेज को जल्द ठीक करने तथा वैकल्पिक व्यवस्था करने के दिए निर्देश

0
1

कैथल, 6 सितम्बर ( ) डीसी डॉ. विवेक भारती ने शुक्रवार को मुंदडी के नजदीक सिरसा ब्रांच का दौरा किया और टूटे हुए सुपर पैसेज को ठीक करने के लिए चल रहे कार्य का जायजा लिया। उन्होंने सिंचाई विभाग व जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जल्द से जल्द इस सुपर पैसेज को ठीक के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जब तक स्थाई रूप से पैसेज का निर्माण नहीं हो जाता, तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाए। किसी भी नागरिक को पानी से संबंधित परेशानी नहीं आनी चाहिए। डीसी डॉ. विवेक भारती आमजन को आश्वस्त किया कि जल्द ही आमजन को पानी की समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस व्यवस्था के लिए जन स्वास्थ्य विभाग को पहले ही निर्देश जारी किए जा चुके हैं। बता दें कि शनिवार को सिरसा ब्रांच और हांसी बुटाना नहर की क्रॉसिंग वाला पुल (सुपर पैसेज) अचानक टूट गया था। संबंधित विभाग द्वारा इसको ठीक करने का कार्य तेज गति से किया जा रहा है।

इस अवसर पर अंडर ट्रेनिंग आईएएस अधिकारी अंकिता पुवार, सिंचाई विभाग के अधीक्षक अभियंता मंगत राम, जन स्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता अरविंद रोहिला, कार्यकारी अभियंता निशांत बतान, प्रशांत सिलवानिया, दिग्विज शर्मा, जेई राहुल कैरों आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here