*** डीसी एसपी पहुंचे समेज, बाढ़ प्रभावितों के साथ की बैठक ।*

0
1

शिमला, 17 अगस्त – उपायुक्त शिमला अनुपम कश्यप एवं पुलिस अधीक्षक शिमला संजीव कुमार गांधी ने आज रामपुर क्षेत्र के समेज गांव पहुँच कर बाढ़ प्रभावितों के साथ बैठक की । इस अवसर पर स्थानीय प्रशासन ने डीसी एसपी को आपदा प्रभावितों को प्रदान की गई राहत सामग्रियों एवं क्षेत्र में किये गए राहत कार्यों से अवगत करवाया।

अनुपम कश्यप ने स्थानीय लोगों के साथ संवाद स्थापित करते हुए कहा कि समेज गाँव में भारी आपदा में बहे लोगों को ढूंढ़ने के लिए बचाव दलों का सर्च ऑपरेशन चरणबद्ध तरीके से चालू रहेगा। बचाव दलों का यह सर्च ऑपरेशन लगभग 85 किलोमीटर में चला है। उन्होंने कहा कि समेज क्षेत्र के अतिरिक्त सुन्नी क्षेत्र में भी लोगों को ढूंढ़ने के लिए यह सर्च ऑपरेशन आगामी आदेशों तक जारी रहेगा।

उपायुक्त ने कहा कि इसके अतिरिक्त क्षेत्र में सड़कों तथा अन्य परियोजनाओं की बहाली कार्य भी निरंतर चालू है ताकि क्षेत्र के लोगों को राहत प्रदान की जा सके।

इस दौरान सभी टीमों के अधिकारिओं ने सर्च ऑपरेशन से सम्बंधित विस्तृत जानकारी लोगों को दी।

बैठक से पूर्व उन्होंने समेज गांव तथा स्कूल भवन में हुए नुकसान का भी जायजा लिया।

इस अवसर पर उपमंडलाधिकारी रामपुर निशांत तोमर, डीएसपी नरेश शर्मा, लोक निर्माण, जल शक्ति, विद्युत बोर्ड, पुलिस, आर्मी, एनडीआरएफ, होमगार्ड के अधिकारी, कर्मचारी एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here