डीसीपी बल्लभगढ़ द्वारा बल्लभगढ़ शहर के ज्वेलरी शॉप मालिकों के साथ की मीटिंग, दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

0
0

डीसीपी बल्लभगढ़ द्वारा बल्लभगढ़ शहर के ज्वेलरी शॉप मालिकों के साथ की मीटिंग, दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

फरीदाबाद बल्लभगढ़- पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस लगातार सराहनीय काम करके अपराध पर अंकुश लगाने के लिए हर प्रकार के कार्य कर रही है। शहर में लगातार पुलिस की गस्त बढ़ाई जा रही है इसके साथ-साथ पुलिस आम जनता के साथ लगातार वार्तालाप करके उनको जागरूक करने का प्रयास कर रही है। इसी क्रम में अनिल कुमार, डीसीपी बल्लबगढ़ ने 29 जुलाई को अपने कार्यालय में बल्लभगढ़ शहर में ज्वेलरी शॉप मालिकों के साथ मीटिंग की और सभी शॉप मालिकों को आजकल घटित होने वाली सभी प्रकार की घटनाओं के बारे में अवगत कराया और इन घटनाओं से बचने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

पुलिस उपयुक्त बल्लभगढ़ अनिल कुमार ने बताया कि अपराधियों के लिए सबसे ज्यादा टारगेट पर ज्वेलरी शॉप होती है । इनसे बचने के लिए व्यापारियों को अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरा का प्रबंध करना अति आवश्यक है इसकी अतिरिक्त लेनदेन में वैध कागजों का प्रयोग करने, अवैध गतिविधियों में शामिल रहने वाले से खरीदी और बिक्री के दौरान सचेत रहने, दुकान में आने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर व पुलिस को जानकारी देने के अलावा अपनी दुकान में रखे जाने वाले नए कर्मचारियों का सत्यापन करवाने बारे निर्देशित किया।

मीटिंग में शामिल होने वाले शहर के व्यापारियों में नरेंद्र कुमार जैन ज्वैलर्स, दिनेश कुमार मां दुर्गा ज्वैलर्स, केशव वर्मा श्री श्याम ज्वेलर्स, सुनील कुमार सुनील ज्वेलर्स, दीपक कुमार मुथूट फाइनेंस, कपिल सोनी श्री कृष्णा ज्वेलर्स, श्याम वर्मा भगवती ज्वेलर्स, राजकुमार वर्मा राजस्थान ज्वैलर्स और अन्य शहर के कई व्यापारियों भी थे। सभी ने पुलिस उपयुक्त बल्लभगढ़ को आश्वासन दिया किया कि वे सभी दिए गए दिशा निर्देशों का अनुसरण करेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here