डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा अपने कार्यालय में गणमान्य व्यक्तियों से की मीटिंग नशे के दुष्परिणाम के प्रति किया जागरूक

0
21

फरीदाबाद- 3 दिसंबर, गणमान्य व्यक्तियो के साथ मीटिंग की गई जिसमें उनके संबंधित एरिया में सामने आ रही क़ानून व्यवस्था संबंधी समस्याओं के बारे में जानकारी ली गई व समस्याओं के समाधान के लिए उचित कदम उठाए।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज डीसीपी एनआईटी ने अपने कार्यालय में सीनियर सिटीजन लोगों के साथ उनकी समस्याएं जानी और उनका निवारण करने की उचित कदम उठाए साथी ही नशे के दुष्परिणाम, महिला विरुद्ध अपराध के प्रति जागरूक करते हुए उन्होंने समझाया कि नशा विनाश की जड़ होता है। जो व्यक्ति नशा करता, खरीदता या बेचता है वह अपनी बर्बादी की तरफ पहला कदम बढ़ाता है और आगे चलकर वह इसके चंगुल में इतना फंस जाता है कि वहां से बाहर निकलना लगभग नामुमकिन हो जाता है और इस के चक्कर में वह अपनी सारी संपत्ति, घर परिवार, बालक बच्चों को खो देता है। इसलिए नशे के चंगुल से बचकर रहें और अपने बच्चों और साथियों को इसके बारे में जानकारी दें ताकि वह नशे की चपेट में आने से बच सकें और अपने साथियों को भी इससे बचा सकें। इसके साथ ही उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों को उनके अधिकारों के प्रति जानकारी दी तथा साथ ही समाज में फैली विभिन्न कुरीतियों के बारे में जागरूक करते हुए बताया कि समाज में नशे के प्रति जागरूकता अभियान चलाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here