उपायुक्त अजय कुमार ने कहा है कि ओलंपिक व पैरा ओलंपिक खिलाडिय़ों को सम्मानित करने के लिए 17 अगस्त को सायं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय

0
0

रोहतक के खेल परिसर के फुटबॉल मैदान में भव्य राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उपायुक्त आज सांय कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर लघु सचिवालय के सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी मुख्य अतिथि होंगे।

उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित करने का अवसर रोहतक जिला को मिला है। ऐसे में कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए अधिकारियों को कोई कोर कसर नहीं छोडऩी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में ओलंपिक व पैरा ओलंपिक खिलाडिय़ों तथा उनके अभिभावकों सहित हजारों की संख्या में लोग भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में ओलंपिक के 25 व पैरा ओलंपिक के 18 खिलाडिय़ों को सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी तथा अन्य अति विशिष्ट महानुभव कार्यक्रम के समापन के उपरांत ओलंपिक व पैरा ओलंपिक खिलाडिय़ों व उनके अभिभावकों के साथ रात्रि भोज भी करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी आरंभ की जा चुकी है। उन्होंने अधिकारियों को साइट प्लान व कार्यक्रम स्थल का गूगल मैप बनाने के निर्देश दिए। अजय कुमार ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर मुख्य मंच के अलावा खिलाडिय़ों तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए भी अलग-अलग मंच बनाए जाएंगे।

उपायुक्त अजय कुमार ने कहा कि कार्यक्रम स्थल को विभिन्न सेक्टर में विभाजित किया जाएगा। उन्होंने वाहनों की पार्किंग व अन्य व्यवस्थाओं के बारे में भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए। बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह (आईएएस), रोहतक के एसडीएम आशीष कुमार, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश कुमार, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त विजय सिंह मलिक, सांपला के एसडीएम सुभाष चंद्र जून, नगराधीश अंकित कुमार, डीआरओ कनब लकड़ा, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता विजय दलाल व खेल विभाग की उपनिदेशक सुनीता खत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व शैक्षणिक संस्थाओं के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here