नाकाबंदी के दौरान सराय ख्वाजा थाने की टीम ने टोल टैक्स नाके से चोरी की दो मोटरसाइकिल की बरामद

0
3

चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए थे आरोपी।

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के दिशा निर्देश पर डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर के द्वारा सराय ख्वाजा थाने के अंतर्गत सराय टोल टैक्स पर नाकाबंदी ड्यूटी लगाई गई है। नाकाबंदी के दौरान सराय थाना की पुलिस टीम ने चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सराय टोल टैक्स पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के लिए रात 3:00 से सुबह 8:00 बजे तक पुलिस नाका लगाया जाता है जिसमें आने जाने वाले वाहनों को चैक किया जाता है और संदिग्ध वाहन चालकों से पूछताछ की जाती है। 12 जून को पुलिस टीम टोल नाके पर मौजूद थी कि सुबह करीब 6:00 बजे पुलिस टीम को सूचना मिली कि 2 मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस टीम ने तुरंत जाकर चैक किया तो राजस्थान और दिल्ली नंबर की दो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी थी। पुलिस टीम ने दोनों मोटरसाइकिल के नंबर लेकर व्हाट्सएप ग्रुप पर डाले और इनके बारे में सूचना दी। इनमें से राजस्थान नंबर मोटरसाइकिल पुलिस चौकी दयालबाग क्षेत्र से चोरी होनी तथा दिल्ली नंबर मोटरसाइकिल दिल्ली के प्रहलादपुर से चोरी होनी पाई गई। पुलिस टीम सराय ख्वाजा द्वारा संबंधित थाना चौकी को सूचित कर दिया गया है, जिनके द्वारा नियम अनुसार कारवाई की जा रही है

आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल पर फरीदाबाद से दिल्ली की तरफ जा रहे थे तथा नाके से 300/400 मीटर पहले ही पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here