*नाकों पर संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की गहनता से जांच की जाए सुनिश्चित : डीसी*

0
0

*- रेवाड़ी में 20 जगहों पर नाकाबंदी, डीसी- एसपी ने लिया नाकों का जायजा*

*- निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद*

*रेवाड़ी, 14 सितंबर* हरियाणा विधनसभा आम चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव को संपन्न कराने के लिए जिला रेवाड़ी में पर्याप्त सडक़ों पर नाकाबंदी की गई है। डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक मीणा ने पुलिस अधीक्षक गौरव राजपुरोहित के साथ मिलकर जिला रेवाड़ी में लगाए गए विभिन्न नाकों का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान थाना प्रभारी व टीम के सदस्य भी मौजूद रहे।

डीसी अभिषेक मीणा ने नाकों की चेकिंग करते हुए संबंधित टीम को पूरी सतर्कता व चौकसी के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विधानसभा आम चुनाव के मद्देनजर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की गहनता से जांच सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि प्रलोभन देकर वोट हासिल करने तथा पैसे, शराब या अन्य किसी भी वस्तु के चुनाव में गैर कानूनी इस्तेमाल करने वाले पर पैनी नजर बनाए रखें। चुनाव की आड़ में शराब बेचने वालों पर पैनी नजर रख जाए। असामाजिक तत्वों की लगातार निगरानी करें। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं तथा जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

*जिला में लगाए गए हैं कुल 20 नाकें, 9 इंटरस्टेट नाकें शामिल: एसपी*

पुलिस अधीक्षक गौरव राजपुरोहित, आईपीएस ने कहा कि जिला रेवाड़ी, राजस्थान सीमा से सटा होने के चलते जिला में 9 इंटरस्टेट नाका सहित कुल 20 नाके लगाए गए हैं। जिला पुलिस के जवानों द्वारा नाकों पर लगातार निगरानी रखते हुए संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की गहनता से जांच करने के बाद ही वाहनों को आगे जाने दिया जा रहा है, ताकि चुनाव को प्रभावित करने के लिए किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि को अंजाम न दिया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here