बरसात के समय में यातायात को सुचारू रूप से चलने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा सड़क के गड्ढे भरकर किए गए बेहतरीन यातायात प्रबंधन

0
0

फरीदाबाद: डीसीपी ट्रैफिक उषा के मार्गदर्शन में यातायात पुलिस ने यातायात प्रबंधन का बेहतरीन उदाहरण पेश किया है जिसमें वाहन चालकों की सुविधा के लिए ट्रैफिक पुलिस सड़क के गड्ढे भर रही है ताकि वाहन चालकों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े और वह किसी सड़क दुर्घटना का शिकार न हो। यातायात पुलिस द्वारा बड़खल पुल, सेक्टर 6, अजरोंदा, बाटा चौक, प्याली चौक इत्यादि स्थान पर सड़क में हुई गड्ढों को मलबे से भरा गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बरसात को देखते हुए ट्रैफिक मैनेजमेंट के द्वारा सड़क पर हुई गड्ढों को मलवा के द्वारा भरकर फरीदाबाद की यातायात पुलिस बेहतरीन कार्य कर रही है। फरीदाबाद यातायात पुलिस द्वारा लगातार बरसात के कारण सड़कों में हुए गड्ढों को मलवा से भरा जा रहा है। फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस के द्वारा यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। बरसात के कारण शहर की सड़कों पर होने वाले गड्ढों की वजह से बहुत से वाहन चालक सड़क दुर्घटना का शिकार होते हैं जिसमें उन्हें जानी और माली नुकसान पहुंचता है। यातायात पुलिस द्वारा वाहन चालकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गड्ढों को भरवाकर यातायात को सुचारु रुप से चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here