फरीदाबाद पुलिस ने 14 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर भगाने और दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
0

फरीदाबाद:- डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह द्वारा आपराधिक मामलों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी संजय कॉलोनी की टीम ने पोक्सो एक्ट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम महावीर (20) है जो बिहार के बक्सर जिले में स्थित दीपामान गांव का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रह रहा था। आरोपी एक फैक्ट्री में काम करता था। आरोपी ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और उसे प्यार का झांसा देकर अप्रैल 2024 में घर से भगा ले गया। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ 15 अप्रैल 2024 को पोक्सो एक्ट तथा अपहरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई। आरोपी लड़की को लेकर बिहार चला गया जहां उसने लड़की के साथ मंदिर में शादी की और उसके बाद वहां करीब 2 महीने लड़की के साथ रहा। इसके बाद आरोपी काम की तलाश में वापिस फरीदाबाद आ गया और लड़की के साथ ही रहने लगा। पुलिस टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को कल गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ की गई और पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार करके उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here