शराब तस्करों पर फरीदाबाद पुलिस का प्रहार, दो अलग-अलग मामलों में 2 आरोपी गिरफ्तार।

0
2

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियो में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा ने शराब तस्करो पर प्रहार करते हुए 2 अलग-अलग मामलों में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर कुल 51 बोतल देसी शराब बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गिर्राज उर्फ टोनी भीम बस्ती ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला है। जिसको अपराध शाखा NIT की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से तिरंगा पार्क सेक्टर-48 से काबू किया है व आरोपी से 36 बोतल देसी शराब की बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ थाना SGM NAGAR में शराब तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी मजदूरी का काम करता है।

दूसरे आरोपी का नाम विकास उर्फ विक्की (21) है जो जीवन नगर पार्ट-2 मुजेसर का रहने वाला है। अपराध शाखा ऊंचा गांव की टीम ने आरोपी को चंदीला चौक जीवन नगर पार्ट-2 से अवैध शराब सहित काबू किया। आरोपी के कब्जे से 34 अध्धा शराब देसी मस्ताना बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ मुजेसर थाने में आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की गई। आरोपी थाना मजेसर का B.C है। दोनों आरोपियों के साथ पूछताछ के बाद नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here