बल्लभगढ़ के फतेहपुरिया संगठन ने दिया भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को समर्थन

0
0

बल्लभगढ़ के व्यापारियों द्वारा दिए गए सम्मान को हरियाणा में नहीं आने दूंगा कोई आंच – मूलचंद शर्मा

मेरी सोच सिर्फ बल्लभगढ़ का चौमुखी विकास – मूलचंद शर्मा
बल्लबगढ़। पूर्व केबिनेट मंत्री एवम् भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा लगातार लोगों से जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत हर कॉलोनी,हर घर तक पहुंचने का कार्य कर लोगो से भाजपा के लिए अधिक से अधिक वोट की अपील कर रहे हैं । जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान बल्लबगढ़ की जनता का उन्हें पूरा भरोसा और विश्वास मिल रहा है।
आज इसी कड़ी में बल्लभगढ़ सेक्टर 2 स्थित 500 गज पॉकेट में राम अवतार गोयल और उनके पुत्र पवन गोयल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बल्लबगढ़ के व्यापारियों के फतेहपुरिया संगठन और उनसे जुड़े उनके मित्र,परिवार सभी ने इकट्ठा होकर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।
फतेहपुरिया संगठन के प्रधान राजेश गर्ग ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने 2014 और 2019 में भी भाजपा प्रत्याशी रहे मूलचंद शर्मा को ही समर्थन दिया था और इस बार भी उनका संगठन उन्हें समर्थन दे रहा है। सभी ने तालियां बजाकर समर्थन करते हुए बधाई दी। इस मौके पर फतेहपुरिया संगठन परिवार के बुजुर्ग रामावतार गोयल, गिर्राज प्रसाद गर्ग, महावीर प्रसाद गर्ग ने भी मूलचंद शर्मा के विकास कार्यों की तारीफ की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। मौके पर राजकुमार गोयल, मनीष मित्तल परवीन बंसल, अमित गोयल, प्रमोद एडवोकेट ,मनोज गोयलए अमरपुरिया, महेश गोयल, संजय जैन, राजन गर्ग, राजू गोयल,वेद प्रकाश सिंगला के अलावा पूर्व में पार्षद दयाचंद यादव सहित सैकड़ो की संख्या में बल्लभगढ़ शहर के व्यापारी मौजूद रहे।।
भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने फतेहपुरिया संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह उनके द्वारा जताए गए भरोसे को कम नहीं होने देंगे उनके द्वारा दिए गए सम्मान को हरियाणा में कहीं झुकने नहीं देंगे।
श्री मूलचंद शर्मा ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने बल्लभगढ़ के विकास के लिए निरंतर कार्य किया है उनकी सोच और पहली प्राथमिकता बल्लभगढ़ के विकास को आगे ले जाने की रहती है, उसी का परिणाम है आज बल्लभगढ़ में शिक्षा का क्षेत्र हो या मूलभूत सुविधाओं का ढांचागत विकास हो सभी पर पूरा काम किया गया है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here