*बाप-बेटे छल-कपट की राजनीति से सत्ता हथियाना चाहते हैं- पंडित मोहन लाल कौशिक*

0
0

*भाजपा ने गरीब के बेटे को मुख्यमंत्री बनाकर आगे बढ़ने का अवसर दिया- मोहन लाल कौशिक*

*जगाधरी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बड़ौली का किया जोरदार अभिनंदन और स्वागत*

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की कुटिलता को जनता अच्छी तरह से समझ चुकी है। विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी। मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रदेश के विकास और जनता की सेवा करने का कोई विजन नहीं है, कांग्रेस सिर्फ झूठ और छल-कपट की राजनीति के सहारे सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही है, जिसे जनता कभी पूरा नहीं होने देगी। मोहन लाल बड़ौली बुधवार को यमुनानगर- जगाधरी में अपने अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली का कृषि मंत्री कंवरपाल, जिला अध्यक्ष राजेश सपरा व विधायक घनश्यामदास अरोड़ा सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत और अभिनंदन किया तथा जिंदाबाद के नारे लगाए।

कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत एवं अभिनंदन से गदगद प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि यह स्वागत आप सभी निष्ठावान कार्यकर्ताओं का स्वागत है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा की जनता का भाजपा में विश्वास है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस से झूठ और भ्रम फैलाने का हिसाब-किताब लेगी। उन्होंने कहा कि हमारे निष्ठावान कार्यकर्ताओं की ताकत और जनता के समर्थन से हरियाणा में तीसरी बार सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

भाजपा केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडौली ने कहा कि 10 सालों में भाजपा सरकार ने गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए काम किए हैं। आज दूर दराज बैठे हुए गरीब लोगों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही हैं। भाजपा सरकार ने गरीब व्यक्ति के सम्मान को उंचा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर गरीबों को बीमारी में होने वाले खर्च की चिंता से मुक्त किया है।

पंडित मोहनलाल कौशिक ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पिछड़ों और गरीब लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए मजबूती से काम कर रहे हैं। हरियाणा में युवा योग्यता के आधार पर नौकरियां लग रहे हैं। भाजपा के पास निष्ठावान कार्यकर्ताओं की पूरी फौज है। इन्हीं कार्यकर्ताओं के दम पर हम 2014 से लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली ने विश्वास जताते हुए कहा कि आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी हमारे कार्यकर्ता पूरी ताकत से जिला यमुनानगर की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाने का काम करेंगे।

*भाजपा में ही बड़े से बड़े पद पर पहुंच सकता है कार्यकर्ता- कृषि मंत्री कंवरपाल*

कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें एक साधारण कार्यकर्ता बड़े से बड़े पद तक पहुंच सकता है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है जिसका मोहन लाल बडौली जीवंत उदाहरण हैं। जबकि कांग्रेस में एक परिवार के लोग ही उच्च पद पर बैठते हैं और परिवार से बाहर कांग्रेस जा नहीं सकती। कृषि मंत्री ने नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष की प्रशंसा करते हुए कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने बड़ौली के रूप में एक हीरे का चयन किया है।

*यमुनानगर की चारों विधानसभाओं में खिलेगा कमल- विधायक*

यमुनानगर से भाजपा विधायक घनश्यामदास अरोड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर श्री बडौली को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मोहन लाल बडौली के नेतृत्व में हरियाणा में कमल खिलेगा। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली को विश्वास दिलाया कि जिला यमुनानगर की सभी चारों विधानसभाओं में कमल खिलेगा और हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की अगुवाई में तीसरी बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

*नायब सरकार सराहनीय कार्य कर रही है- बेदी*

पूर्व मंत्री प्रदेश महामंत्री कृष्ण बेदी ने कहा कि भाजपा संगठन मजबूती से कार्य कर रहा है। केन्द्रीय नेतृत्व व हरियाणा प्रदेश संगठन के द्वारा जो भी कार्य की जिम्मेदारी भाजपा के कार्यकर्ताओं को दी जाती है उसे कार्यकर्ता ईमानदारी से पूरा करते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा की नायब सरकार सराहनीय कार्य कर रही है। अनुसूचित जाति वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए हरियाणा भाजपा सरकार ने बहुत सी योजनाएं चलाई हुई है, अनुसूचित जाति वर्ग को भाजपा सरकार की योजनाओं से लाभ मिल रहा है।

*यमुनानगर जिला में फहराएगी भाजपा की विजय पताका*

भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली के नेतृत्व, मार्गदर्शन व अनुभव का सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली की जोड़ी जुगलबंदी से जिला की जगाधरी, यमुनानगर, रादौर, सढौरा विधानसभा सीटों पर भाजपा चुनावों में विजय पताका लहराएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here