किसानों और आढ़तियों को सरकार नहीं आने देगी कोई परेशानी: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

0
40

Front News Today (बल्लभगढ़, 07 अप्रैल) हरियाणा के परिवहन, खनन और कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मंडियों में सरकार की तरफ से अढतीयो और किसानो को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज दोपहर बाद स्थानीय बल्लभगढ़ अनाज मण्डी का औचक निरीक्षण किया। उन्होँने बल्लबगढ़ अनाज मंडी अचानक पहुंच कर किसानों की समस्याएं बड़े ध्यान से सुनी और मंडी में आढ़तियों से भी जानकरी ली।

परिवहन मंत्री ने कहा सरकार की तरफ से गेंहू खरीद में कोई भी परेशानी नही आने दी जाएगी। मंडियों फूड सप्लाई,हेफ्फेड,हरियाणा वेरयर हाऊसिंग कॉर्पोरेशन,एफसी आई,ऐग्रो सरकारी एजेंसीया गेहूँ  कर रही है। परिवहन मंत्री ने किसानों और आढ़तियों को दिया आश्वस्त किया कि  सरकार उन्हें सरकार की तरफ कोई परेशानी नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि वे स्वयं भी आढती और किसान है।उनकीं समस्याओं से वे भली-भाँति परिचित है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मार्केट कमेटी के अधिकारीयों और कर्मचारियों को बिजली, पानी, तुलाई झराई, उठाई बारे और सुरक्षा व्यव्स्था बारे पुलिस विभाग के अधिकारियो को दिशा निर्देश भी दिए।

कैबिनेट मंत्री के मंडी में पहुँचने पर मार्किट कमेटी के अधिकारियों में मची हलचल, अधिकारी भी तुरन्त परिवहन मंत्री आगमन की खबर लगते ही उनके पास आढ़तियों की दुकान पर पहुँचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here