*हरियाणा के लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़के) और जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी मंत्री ने कालका विधानसभा के लोगों को विकास कार्यों की दी सौगात*

0
0

*लगभग 80 करोड़ 92 लाख रुपये की लागत से 30 सड़को व चार नए ट्यूब्वैलों का किया उद्घाटन एवं शिलान्यास*

*सरकार ने पिछले लगभग 10 वर्षों में क्षेत्रवाद से उपर उठकर प्रदेश का समान विकास किया सुनिश्चित-डाॅ. बनवारी लाल*

पंचकूला, 25 जुलाई- हरियाणा के लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़के) और जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल ने कालका विधानसभा के लोगों को सौगात देते हुए आज दोनों विभागों की लगभग 80 करोड़ 92 लाख रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इसमें लगभग 80 करोड़ रुपये की लागत से 30 सड़कों का उद्घाटन एवं शिलान्यास और 91.86 लाख रुपये की लागत से चार नए ट्यूब्वैल का शिलान्यास शामिल है।

कालका स्थित खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डाॅ बनवारी लाल ने 53.47 करोड़ रुपये की लागत से 71.24 किलोमीटर लंबी 11 सड़को का उद्घाटन और 26.02 करोड़ रुपये की लागत से 47.63 किलोमीटर लंबी 19 सड़को का शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने जिन चार नए ट्यूब्वैलो का शिलान्यास किया, उनमें गांव पत्तन में 22.़92 लाख रुपये की लागत, गांव गणेशपुर भोरिया में 22.96 लाख रुपये की लागत, गांव नाला जबरोट में 22.92 लाख रुपये की लागत और गांव दमदमा में 23.06 लाख रुपये की लागत से ट्यूब्वैल शामिल है। इस अवसर पर कालका की पूर्व विधायिका श्रीमती लतिका शर्मा भी उपस्थित थी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डाॅ बनवारी लाल ने कहा कि आज का दिन कालका विधानसभा क्षेत्र के लोगो के लिए खुशी का दिन है जब उन्हें एक साथ लगभग 81 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात मिली है । उन्होंने कहा कि इन परियोजनाओं की शुरूआत से कालका विधानसभा के लोगों को जहां बेहतर रोड कनैक्टिविटी उपलब्ध होगी वहीं स्वच्छ पेयजल की भी आपूर्ति भी होगी।

डाॅ बनवारी लाल ने कहा कि वर्तमान बीजेपी सरकार ने अपने अब तक के लगभग 10 वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करते हुए क्षेत्रवाद से उपर उठकर समान विकास सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी जन सेवा की भावना से कार्य करते हुए लोगों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं की शुरूआत कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here