हिसार मंडल आयुक्त की ओएसडी डॉ. शालिनी चेतल एचसीएस ने पांचों विधानसभा क्षेत्रों  के मतदान केंद्रों पर लगाए गए शिविरों का किया  निरीक्षण

0
0

बीएलओ को दिए निर्वाचन आयोग की हिदायतों को पूरा करने के निर्देश

जींद, अगस्त।    उपायुक्त मोहम्मद इमारन रजा के दिशा निर्देशन में आज रविवार को हिसार मंडल आयुक्त की ओएसडी डॉ. शालिनी चेतल एचसीएस  ने पांचों विधानसभा क्षेत्रों  में निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार निर्वाचन क्षेत्र की निर्वाचक नामावलियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत मतदान केंद्रों पर लगाए गए शिविरों का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 10 व 11 अगस्त को नए मतदाता बूथों पर जाकर अपने मत बनवाए। आज 11 अगस्त रविवार को नई वोट बनवाने के लिए विशेष तिथियां अवकाश के दिन घोषित की गई हैं। 

  हिसार मंडल आयुक्त की ओएसडी डॉ. शालिनी चेतल एचसीएस ने कहा कि कोई भी व्यक्ति इस ड्राफ्ट प्रकाशन के संबंध में अपने दावे और आपत्ति 16 अगस्त 2024 तक दर्ज करवा सकता है। हिसार मंडल आयुक्त की ओएसडी डॉ. शालिनी चेतल ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदाता पुनरीक्षण अभियान के क्रम में निर्धारित विशेष तिथि को उचाना, विधानसभा क्षेत्र के डुमरखा, बड़ोदा, खटकड़, सफाखेडी व आईटीआई के बूथ चैक किये। 

जींद विधानसभा क्षेत्र के ईक्कस, रामराये गुलकनी,राजूपूरा भैण व  नरवाना,सफीदों  विधानसभा क्षेत्र के भी बूथ चैक किये । निरिक्षण में वहाँ की व्यवस्थाओ को जाँचा गया, येलो बूथ पर अधिकारियों /कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की गई। जिसमें सभी उपस्थित मिले साथ ही उनसे फॉर्म की जानकारी ली गई। मूलभूत सुविधाओं की जांच की गई। निरीक्षण के दौरान संबंधित बीएलओ अपने- अपने बूथ पर मतदाता सूची एवं सभी प्रकार के आवेदन पत्रों के साथ मुस्तैद पाए गए। इस दौरान चुनाव नायब तहसीलदार प्रदीप सरोहा और सुनील कानूनगो भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here