फरीदाबाद पुलिस ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फतेहपुर बिलोच्च, दयालपुर, तिगांव, मिर्जापुर आईएमटी, सुनपेड़, डीग इत्यादि गांव में फ्लैग मार्च निकालकर मतदाताओं को चुनाव के दौरान सामाजिक भाईचारे की भावना कायम रखने के लिए किया प्रोत्साहित

0
1

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल के दिशा निर्देश पर चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सदर बल्लभगढ़ थाना प्रभारी ने अर्ध सैनिक बलों के साथ सदर बल्लभगढ़ थानाक्षेत्र में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जागरूक किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कानून व शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए फरीदाबाद पुलिस द्वारा अहम कदम उठाए गए हैं। फरीदाबाद पुलिस द्वारा तीनों जोन में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने फतेहपुर बिलोच्च, दयालपुर, तिगांव, मिर्जापुर आईएमटी, सुनपेड़, डीग इत्यादि गांव में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को शांतिपूर्ण मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया। फ्लैग मार्च के दौरान नागरिकों को आपसी भाईचारा कायम रखने तथा पार्टीबाजी में पड़कर सामाजिक माहौल को खराब न करने के लिए आमजन को जागरूक किया। पुलिस टीम ने बताया कि चुनाव आते रहेंगे परंतु चुनाव के दौरान शांति का माहौल कायम रखें और अपने साथियों को भी शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करें। इसके साथ ही आमजन से अपील है कि चुनाव के दौरान नशा तस्करों व अन्य किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी तुरंत पुलिस को हेल्पलाइन नम्बर 112 पर देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here