चुनाव के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस ने अर्धसैनिक बलों के साथ निकाला फ्लैग मार्च, आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए किया आस्वस्त, चुनाव के दौरान बनाए रखे शांति व्यवस्था।

0
0

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल, IPS द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर दिए गए दिशा निर्देश के अंतर्गत फरीदाबाद पुलिस ने अर्धसैनिक बल के साथ मिलकर सिकरोना, सेक्टर-55, संजय कॉलोनी और मुजेसर में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा निर्भीक होकर मतदान करने के लिए जागरूक किया।

फ्लैग मार्च में भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। फ्लैग मार्च का उद्देश्य अराजक तत्वों में भय व्याप्त करना तथा आमजन को निर्भीक होकर निष्पक्षता से अपने मत का प्रयोग करने के लिए आस्वस्त करना है। आमजन को जागरुक किया गया है कि चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखे, अगर कोई चुनावी प्रकिया में बाधा डालता है तो पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव को लेकर फरीदाबाद पुलिस ने पुख्ता बंदोबस्त कर लिए है। आमजान से अनुरोध है कि चुनाव में शांतिपूर्ण तरीके से भाग ले।

अफवाहों पर ना दें ध्यान:

फरीदाबाद पुलिस की अपील है कि किसी भी तरह की अफवाहों में जाकर आमजन में रोष ना फैलायें और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव में भाग लें, अगर किसी भी प्रकार की कोई चुनाव संबंधित समस्या है तो डायल 112, कंट्रोल रुम नम्बर 9999150000 या फिर नजदीक थाना पर अपनी शिकायत दें ताकि पुलिस द्वारा तुरंत नियमानुसार कार्रवाई की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here