गांव ददसिया में थाना खेड़ी पुल पुलिस टीम ने नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरूकता के लिए बीके, एकॉर्ड, अमृता अस्पताल के डॉक्टरों के सहयोग से शिविर का की आयोजन

0
0

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त ओमप्रकाश नरवाल IPS, पुलिस उपयुक्त सेंट्रल जसलीन कौर के दिशा-निर्देश के अन्तर्गत थाना खेड़ी पुल प्रबंधन की टीम ने गांव ददसिया में नशे के दुष्परिणामों के प्रति जागरूकता के लिए बीके, एकॉर्ड, अमृता अस्पताल के डॉक्टरों के सहयोग से शिविर का आयोजन किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस शिविर में अमृता अस्पताल की मनोचिकित्सक डॉ मीनाक्षी एमडी, एकॉर्ड अस्पताल के मनोचिकित्सक डॉ अनिकेत एमडी और बीके अस्पताल के डॉक्टरों की टीम तथा पैरामेडिकल स्टाफ शामिल था। शिविर का उद्देश्य गांव स्तर पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करके परामर्श के माध्यम से गांव को नशा मुक्त बनाना है। शिविर के दौरान अमृता अस्पताल, एकॉर्ड अस्पताल और बीके अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने परामर्श किया और इसमें स्थानीय नशा पीड़ितों और गांव ददसिया के गणमान्य लोगों और दोनों गांवों के मुखिया ने भी भाग लिया। नशा पीड़ितों की परामर्श के अलावा, डॉक्टरों की टीम ने ददसिया गांव के जरूरतमंद लोगों को सामान्य चिकित्सा उपचार निर्धारित किया।

पुलिस टीम ने लोगों को डायल-112 और साइबर हेल्पलाइन के उपयोग और महिला विरुद्ध अपराध की जानकारी देकर जागरूक किया गया। मेडिकल के साथ स्थानीय पुलिस की पहल की ग्रामीणों ने तहे दिल से सराहना की। आमजन से भी अपील है कि वह नशा तस्करों की सूचना 9050891508 पर देकर नशा तस्करी करने वालों पर अंकुश लगाने में पुलिस का सहयोग करें। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here